Bajaj Pulsar 150 : बजाज पल्सर भारतीय बाजार की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो आए दिन बाजार में शानदार बाइक को लांच कर लोगो का दिल जीत रही है। बजाज की लोकप्रिय बाइक पल्सर को कंपनी ने काफी अपडेट कर दिया है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। आज भी बजाज की पल्सर को हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है। अगर आप भी बजाज की पल्सर बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आप बजाज की पल्सर 150 के नए मॉडल को खरीद सकते है।

बजाज कंपनी ने अपनी प्लसर 150 के नए मॉडल को लांच कर दिया है जो काफी प्रीमियम फीचर्स और नए लुक के साथ भारतीय बाजार में पेश की गई है। ये बाइक युवाओ की पहली पसंद बन कर मार्केट में उभर रही है। आप भी एक शानदार स्पोर्टी बाइक खरीदना चाहते है तो ये बाइक आपके लिए बेहतर होगी। आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स से लेकर इसकी कीमत के बारे में सभी जानकारी।

Bajaj Pulsar 150 इंजन 

बजाज पल्सर 150 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 149.5 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 8500 rpm पर 13.8 bhp की अधिकतम पावर और 6500 rpm पर 13.25 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को कुल 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो शानदार परफॉर्मन्स देने में सक्षम होगा। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी ने इसमें 47.5 kmpl का शानदार माइलेज दिया जा रहा है।

Bajaj Pulsar 150 jpg

Read More : Honda का ये फाडू लुक वाला EV स्कूटर 200 km की रेंज के साथ मार्केट में मचा रहा धूम, देखें कीमत

Bajaj Pulsar 150 फीचर्स 

बजाज पल्सर 150 बाइक के फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसे अपडेट फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है जिसके चलते ये बाइक ग्राहकों के बीच काफी पसंद की जा रही है। इस बाइक में आपको शानदार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जिसमे आपको स्पीड इंडिकेटर, आरपीएम इंडिकेटर, टाइम और मोबाइल नोटिफिकेशन अलर्ट जैसी जानकारियां भी मिलेंगी। इसके अलावा इस बाइक में आपको लेफ्ट साइड में न्यू स्विच गियर भी दिया गया है साथ में इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स को भी जोड़ा गया है।

Bajaj Pulsar 150 2 2 jpg

Bajaj Pulsar 150 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक नई स्पोर्टी लुक वाली शानदार बाइक खरीदना चाहते है जो 150 सिसिस इंजन के साथ आए और साथ में आपको नए फीचर्स भी मिल जाए तो आपके लिए बजाज पल्सर 150 का नया मिडल सबसे बेस्ट होगा। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.13 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है।

Read More : 7235 रुपये की किस्त पर इस धांसू बाइक को बनाएं अपना, फाइनेंस प्लान पर खरीदें जल्द

Read More : Honda की एक्टिवा 7G स्कूटर जल्द होगी हाइब्रिड तकनिकी के साथ लॉन्च, जानें कीमत