Bajaj Pulsar NS400: अगर आप एक राइडर है तो आपके लिए बजाज की बाइक परफेक्ट हो सकता है। जी हाँ दोस्तों Bajaj Pulsar NS400 बाजार में धमाल मचा रही है।बाइक इंडियन मार्केट में तहलका मचा रही है। कंपनी ने एक के बाद एक शानदार बाइक लॉन्च करके भारतीय बाजार में तहलका मचा दिया है।

कंपनी ने इस बाइक को अपडेट किया गया है और लुक और डिज़ाइन भी काफी धांसू दिया गया है। देखने को बेहद ही जबरदस्त लग रही है ,ये बाइक। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है। तो आज ही खरीद सकते है। जी हाँ दोस्तों आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में।

Bajaj Pulsar NS400Z 1

TVS Ronin 225: has been launch with amazing features and powerful engine

Mini Toyota Fortuner may come in the market, know what will be special

आपको बतादे की NS 400 बाइक भारत में लॉन्च की गई है, जिसे शक्तिशाली इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में पेश किया गया है! अगर आप भी शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं, तो यह सुपर स्पोर्ट्स बाइक आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा।

Bajaj Pulsar NS400 इंजन

अब बात करे इंजन की, तो बजाज पल्सर NS400 बाइक के इंजन 373cc, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन से लैस है। जो 40 bhp का अधिकतम पावर और 35 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यानि की अगर आप घूमने फिरने की सोच रहे है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है, इस बाइक के माइलेज की बात करें तो आपको इसमें 35 kmpl का शानदार माइलेज मिलता है। कंपनी ने इस बाइक की टॉप स्पीड 154 kmph पर दी है।

BSA Gold Star 650: A Retro Revival – Outperforms Royal Enfield Interceptor 650

Bajaj Pulsar NS400 फीचर्स

अब फीचर्स की बात करे तो बजाज पल्सर NS400 बाइक में LED हेडलैंप्स, स्पोर्टी रियर व्यू मिरर, थंडरबोल्ट स्टाइल LED DRL, स्पोर्टी ग्राफिक्स, USD फोर्क्स, अंडरबेली एग्जॉस्ट, गोल्डन फिनिश, स्पोर्टी ग्राफिक्स, साइड एक्सटेंशन, फुल डिजिटल कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, आगे और पीछे के टायरों में डिस्क ब्रेक और 12 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलता है।

Bajaj Pulsar NS400Z 2

Bajaj Pulsar NS400 कीमत

अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो इस बाइक कीमत भारतीय बाजार में 1.85 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Ola Electric Roadster Series: A New Era of Electric Bikes in India
TVS Ronin 225: has been launch with amazing features and powerful engine

 

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...