Best Mileage Bike : आज के समय में पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ने के कारण हर कोई अपने लिए एक माइलेज वाली बाइक खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है जिससे वो अपने रोजाना कामो को आराम से कर सके और उसके लंबे सफर के लिए भी परफेक्ट बाइक हो, लेकिन कुछ कंपनियों की बाइक इतनी शानदार होती है की उसमे आपको शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है इसके अलावा उसमे आपको बेहतरीन फीचर्स भी मिल जाते है जिससे वो बाइक ग्राहकों को खूब पसंद आती है।

भारतीय बाजार में आपको आज कई कंपनियों की बाइक मिल जाती है जो आपके बजट में भी फिट हो जाती है साथ ही में आपको माइएलग भी अच्छा मिल जाता है इसलिए के चलते मार्केट में माइलेज वाली बाइक की डिमांड हमेशा ही रहती है। अगर आप भी अपने रोजाना कामो के लिए एक शानदार बाइक खरीदने का सोच रहे है जिसमे आपको माइलेज भी शानदार मिल जाए और आपके बजट में भी हो तो आज हम आपके लिए निचे कुछ बाइक की जानकारी लेकर आए है जो आपके लिए सबसे बेस्ट बाइक होगी।

Honda Livo

आज होंडा कंपनी को कौन नहीं जनता है हर कोई देश की मशहूर टू व्हीलर कंपनी हौंडा को जनता है जो भारतीय बाजार में कम बजट में शानदार माइलेज वाली बाइक को लांच करती है जिसमे होंडा की लिवो बाइक भी शामिल है। कंपनी ने इस बाइक को काफी कम बजट में बाजार में लांच किया है।

Best Mileage Bikes 2 jpg

जिसमे आपको जबरदस्त माइलेज मिल जाता है साथ में आपको इस Honda Livo में शानदार फीचर्स भी मिल जाते है। आप इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 60 kmpl तक चला सकते है। इसकी कीमत आपको मार्केट में 79,950 रुपये की शुरुआती कीमत मिल जाती है।

Read More : Royal Enfield की एक और 350cc बाइक सड़को पर दिखी टेस्टिंग के लिए, हो सकती साल के अंत में लॉन्च

हीरो स्प्लेंडर प्लस 

हीरो कंपनी देश की मोस्ट पॉपुलर टू व्हीलर कंपनी है जिसने पुरे भारतीय बाजार में धूम मचा रखी है। अगर आप अपने लिए एक माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते है तो आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस की तरफ भी जा सकते है जिसमे आपको 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन मिल जाता है जो 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है वही इसमें आपको 60 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल जाता है। इस बाइक की कीमत आपको मार्केट में 73,400 रुपये की शुरुआती कीमत मिल जाती है।

Best Mileage Bikes jpg

हीरो ग्लैमर 

हीरो के पास कई तरह की माइलेज वाली बाइक है जिसमे हीरो ग्लैमर का नाम भी शामिल है। कंपनी ने इस बाइक को खासकर लोगो के लिए पेश किया है जिन्हे माइलेज वाली बाइक की तलाश रहती है। इस बाइक में आपको 125सीसी का इंजन मिल जाता है जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 55 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है।

Read More : 200MP के कैमरे के साथ मचा रहा मार्केट में गदर, फीचर्स के मामले में कर रहा सबको आकर्षित

Read More : Infinix के इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, लूट लो आप भी इस गजब के मौके को