Best Smartphone Under 30,000 : आज के समय मार्केट में नई-नई प्रकार की टेक्नोलॉजी आ गई है जिसके चलते मार्केट में आपको शानदार फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन मिल जाते है। आज हर कोई अपने लिए एक महंगा फ़ोन खरीदने का सोचता है जिसमे उसको सभी फैसिलिटी मिल जाए तो आज हम आपको कुछ ऐसे शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलने वाले है।

अगर आप भी अपने लिए 30,000 रुपये से कम कीमत का एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो हम आपके लिए शानदार स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए है जिसके माध्यम से आप अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन को देख कर खरीद सकते है। मार्केट में आपको कई मोबाइल निर्माता कंपनी मिल जाएगी जो सस्ते बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लांच करती है लेकिन कुछ बड़ी कंपनिया जो थोड़े महंगे स्मार्टफोन को मार्केट में लांच करती है जो आपके लिए बेस्ट फ़ोन होंगे, आइए जानते है इसके बारे में।

Moto Edge 50 Fusion

मोटोरोला कंपनी इन दिनों मार्केट में काफी चर्चा में चल रही है जो अपने स्मार्टफोन को शानदार परफॉर्मन्स के साथ लांच कर ग्राहकों का दिल जीत रही है। हाल ही में मोटो ने अपना Moto Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को लांच किया था, ये स्मार्टफोन आपको फीचर्स के मामले में काफी निराश नहीं करेगा। इसमें आपको शानदार फीचर्स के साथ कैमरा क्वालिटी भी मिल जाती है।

डिस्प्ले = 6.67-इंच अमोलेड

प्रोसेसर = स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट

रेम = 8GB, 12GB

स्टोरेज = 128GB, 256GB

रियर कैमरा = 50MP + 13MP

फ्रंट कैमरा = 32MP

बैटरी = 5000mAH

कीमत = 25,000 रुपये

Moto Edge 50 Fusion 1 jpg

Read More : Bajaj CT 110X: 70km/l Mileage, Powerful Engine, Low Price – Best Budget Bike for 2024

OnePlus Nord CE 4

वनप्लस कंपनी सालो से भारतीय बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखी है जिसके चलते मार्केट में शानदार स्मार्टफोन को लांच कर हर किसी का दिल जीत रही है। कुछ समय पहले ही वनप्लस ने अपना OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जो  मार्केट में तहलका मचा रहा है, जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है।

डिस्प्ले =  6.7-इंच अमोलेड

प्रोसेसर = क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3

रेम = 8GB, 12GB

स्टोरेज = 128GB, 256GB

रियर कैमरा = 50MP + 8MP

फ्रंट कैमरा = 16MP

बैटरी = 5500mAH

कीमत = 24,999 रुपये

OnePlus Nord CE 4 1 jpg

Infinix GT 20 Pro

इंफीनिक्स कंपनी भी इन दिनों भारतीय बाजार में अपना मार्केट धीरे-धीरे बढ़ा रही है जिसके चलते अब मार्केट में इंफीनिक्स भी शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लांच कर रही है। अगर आप गेमिंग के शौकीन है तो आपके लिए इंफीनिक्स जीटी 20 प्रो स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा। इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन फीचर्स साथ में शानदार कैमरा क्वालिटी मिल जाती है इसकी कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे बाजार में 25,250 रुपये की कीमत में लांच किया है।

Read More : Tata करेगी जल्द ही भारतीय बाजार में बड़ा धमाका, लांच होगी ये 4 नई एसयूवी जाने कीमत

Read More : Post Office Savings Schemes: A Safe Haven for Your Investments