Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो लोगों के बीच गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों के गानों को भी जमीं से आसमान तक खूब प्यार और दुलार मिलता है. यह जगत कितना पॉपुलर है इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है.

इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी रोमांटिंग जोड़ी मानी जाने वाली दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को काफी पसंद किया जा रहा है. इन दोनों को खूबसूरती और बिंदास के काफी सपोर्ट मिल रहा है. आपने उनके लटके-झटके और बिंदास डांस नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता दिख रहा है.

Read More: फैमिली या आए हुए मेहमानों को करना चाहते हैं खुश, तो झटपट से बनाएं ये चटपटे स्नैक्स, देखते ही आ जाएगा मुँह में पानी!

Read More: Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में सबकी मार्केट करेगा ठप, जानिए किस महीने होगा लॉन्च

यही वजह कि दोनों किसी परिचय के मोहताज नहीं है. नाम लेते ही उनके चाहने वाले खुद समझ जाते हैं. इस बीच आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक शानदार गाना इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. धूम मचाते वीडियो दो देखकर आपका दिल दीवाना हो जाएगा.

रोमांटिक गान पर जमकर नाचे निरहुआ और आम्रपाली

भोजपुरी एक्टर निरहुआ और आम्रपाली एक गाने पर रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं. वायरल हो रहा गाना राम लखन फिल्म का है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. गाने के बोल मनबा ना राजा तू चीक लेबा हो, एक बार फिर वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

रोमांटिक गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होकर धमाल मचा रहा है. इस गाने में आप देख सकते हैं निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.इसके साथ ही सतीश जैन द्वारा निर्देशित फिल्म राम लखन में निरहुआ और आम्रपाली दुबे प्रवेश यादव और शुभी शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. आपने उनके लटके-झटके नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा.

दोनों के गाने खूब किए जाते हैं पसंद

Read More: महिंद्रा की कौनसी थार होगी आपके लिए ज्यादा परफेक्ट, कीमत से लेकर फीचर्स तक देखें सभी अंतर

Read More: एसबीआई का धमाका, 5 लाख की एफडी पर मिल रहा इतना रिटर्न की होंगे मालामाल

जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल फिसल जाता है. यह पहली बार नहीं जब आम्रपाली दुबे और निरहुआ का कोई रोमांटिक गाना इतना पसंद किया गया हो. इसके साथ ही भोजपुरी गाना ‘मनबा ना राजा जब तू चीक लेबा हो’ को सिंगर कल्पना ने गाकर हर किसी का दिल जीता है. गाने के स्वर प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने लिखा है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...