Bajaj Pulsar 220 F एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है। जी हाँ दोस्तों अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ हम बात कर रहे है। सेकंड हैंड बाइक Bajaj Pulsar 220 F के बारे में, ये बाइक ऑनलाइन मार्केट में काफी कम कीमत में मिल रहा है। आइये जानते है डिटेल्स।

Bajaj Pulsar 220 F का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar 220 F 2012 की मॉडल है और इस बाइक में 220 सीसी का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा हुवा है। ये इंजन आपको जबरदस्त पावर देता है, जिससे आप शहर की भीड़ में भी आसानी से निकल सकते हैं और हाइवे पर भी एक दमदार परफॉर्मेंस दे सकता है। इस बाइक का गियरबॉक्स 5-स्पीड का है, जो आपको सड़कों पर बेहतर कंट्रोल देता है। यानि की लम्बे राइड के लिए ये बाइक आपके लिए परफेक्ट हो सकता है।

bajaj pulsar 220f cover ef4e

Hero Electric AE-8: Affordable Electric Scooter Coming Soon to India

Hero Vida V1 Plus: Best Electric Scooter Deal on Flipkart

स्टाइलिश लुक और आकर्षक डिजाइन

लुक और डिज़ाइन की बात करे तो Bajaj Pulsar 220 F का लुक किसी से कम नहीं है। इसका मस्कुलर टैंक, शार्प हेडलैंप और एरोडायनामिक फेयरिंग इसे एक दमदार और आकर्षक लुक देते हैं। बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस भी अच्छा है, जिससे आप सड़कों पर आसानी से चल सकते हैं। स्पीड भी काफी शानदार है।

आरामदायक सवारी

Bajaj Pulsar 220 F में सवारी का अनुभव काफी आरामदायक है। बाइक की सीट के बारे में बात करे तो आरामदायक सीट है।, जिससे लंबी दूरी की सवारी भी थका देने वाली नहीं होती। इसके अलावा, बाइक का हैंडलिंग भी काफी अच्छा है, जिससे आप तेज मोड़ों पर भी आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।

सुरक्षा के फीचर्स

सुरक्षा के मामले में भी पल्सर 220F किसी से पीछे नहीं है। जी हाँ दोस्तों बाइक में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जो आपको तेज रफ्तार पर भी अच्छे ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देते हैं। इसके अलावा, बाइक में टेल लैंप और इंडिकेटर्स भी दिए गए हैं, जिससे रात में आपकी सुरक्षा बढ़ जाती है।

Okinawa Dual Electric Scooter: 200kg Load Capacity, 130km Range

18.08.2024 17.17.43 REC

माइलेज

अब माइलेज की बात करे तो पल्सर 220F में आपको 27 kmpl की अच्छा माइलेज देखने को मिलता है। जिससे आपकी जेब पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ता। इसके अलावा, बाइक का रखरखाव भी काफी आसान है, और इसके पार्ट्स भी आसानी से मिल जाते हैं।

कीमत

अब बात करते है, कीमत के बारे में जी हाँ दोस्तों ये बाइक आपको क्विकर में मिल रहा है। और कीमत बेहद ही कम है। मात्र 35 हजार में आप इस बाइक को लें सकते है। बाइक की कंडीशन भी सही है। बाइक में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है और बाइक 2012 की मॉडल है। अगर आप लेना चाहते है, तो QUIKER में जाके ले सकते है।

Hero Vida V1 Electric Scooter: The Perfect Raksha Bandhan Gift for Your Sister

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...