Manushi Chhillar Breakup: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड जगत की जानी-मानी अदाकारा। इनकी खास बात ये भी है कि साल 2017 में ये मिस वर्ल्ड (Miss World) का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। इन्होने सुपर स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के संग ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) मूवी से अपने करियर कि शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने संयोगिता का मुख्य किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘द ग्रेट इन्डियन फैमिली’ में भी दिखाई दीं थी। मानुषी वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के संग बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं।

वैसे एक्ट्रेस की सबसे ज्यादा खास बात ये भी है कि एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चित नहीं रहती लेकिन बावजूद इसके खबरें आ रहीं थीं कि एक्ट्रेस निखिल कामथ ( Nikhil Kamath) को डेट कर रही थीं। निखिल एक जानें-मानें अरबपति बिज़नेसमैन हैं, साथ ही जेरोधा के फाउंडर हैं। बीते काफी समय से कपल एक- दूसरे के साथ थे, ऐसी खबरें आ रही थीं। लेकिन अब खबर है कि निखिल और मानुषी एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। वजह बताई जा रही कि बॉलीवुड कि एक मशहूर अदाकार ने एंट्री ले ली है। ये एक्ट्रेस लगभग तीन सालों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।

manushi chillar jpg

वायरल खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के एंट्री लेते ही मानुषी और निखिल का ब्रेअकप हो गया है। बात इतनी आगे बढ़ गई है कपल ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो तक कर दिया है। ने वहीं, रिया और निखिल ने एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

rhea chakraborty 1

वहीँ, हाल है में रिया संग निखिल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें ये एक शख्स के पीछे बाइक में बैठीं नजर आ रही हैं। ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि अरबपति बिजनेसमैन निखिल कामथ हैं। अब सभी फैन्स को इन्तजार है कि अगर ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो जल्द ही रिलेशनशिप को ऑफिसियली अनाउंस कर दिया जाए। एक तरफ खबरें ये हैं कि निखिल और मानुषी ने बातचीत करके ब्रेअकप करने का फैसला लिया है और इसके पीछे रिया चक्रवर्ती का कोई हाथ नहीं है।

Neelam Singh is a skilled content writer with 3 years of experience crafting engaging and informative articles. Her passion for research and clear communication allows her to translate complex topics into...