Harley-Davidson X440 : अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए जबरदस्त खबर है, जी हाँ दोस्तों भारतीय बाजार में Harley-Davidson X440 नए रंग के साथ लॉन्च हो चूका है। आपको बता दे की, अब आपको इस शानदार बाइक में और भी ज्यादा रंगों का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा आपको दो अलग-अलग वेरिएंट्स में इन नए रंगों को पेश किया गया है। बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। आइये जाते है इस बाइक के बारे में

Nostalgia Alert: The Tata Sumo is Back, and It’s More Iconic Than Ever

Bajaj Bikes Now Available on Flipkart: Enjoy Exclusive Discounts and Easy Financing

Harley Davidson X440 Denim Variant

आपको बतादे की X440 का मिड-स्पेक वेरिएंट अब दो नए रंगों में उपलब्ध है: रंग की बात करे तो सरसों और गोल्डफिश सिल्वर। इन रंगों के साथ आपको एक 3D लोगो भी मिलेगा। वहीं, टॉप-एंड एस वेरिएंट में एक नया रंग बाजा ऑरेंज जोड़ा गया है।

Harley-Davidson X440 का  इंजन

अब सवाल ये है की, क्या इन नए रंगों के साथ बाइक के ओवरऑल स्पेक्स में कोई बदलाव आया है? तो आपको बतादे की नहीं, बिल्कुल नहीं! ये बाइक अभी भी उसी 440cc, एयर/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ है। जो 27bhp का पीक पावर और 38Nm का पीक टॉर्क देता है। इस इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जिसमें स्लिपर क्लच भी है। अगर आप राइड करना पसदं करते है। तो आपके लिए ये बाइक परफेक्ट हो सकता है।

Ford Endeavor Returns to India: Everest SUV Unveiled with Advanced Safety Features

Tata Nano EV: Affordable Electric Car Coming Soon! at low cost!

आपको बतादे की इस Harley में आगे की तरफ 18-इंच के पहिये और पीछे की तरफ 17-इंच के पहिये दिए गए है, और इसमें USD फोर्क्स भी स्टैंडर्ड हैं। एक स्पोक व्हील वेरिएंट भी है, जो सबसे किफायती मॉडल है। डुअल-चैनल ABS भी स्टैंडर्ड है।

Harley Davidson X440 S 1

X440 की कीमत

अब बात करे कीमत की तो टॉप-एंड X440 की कीमत अभी भी मुंबई में ऑन-रोड 3.25 लाख रुपये है, जबकि Vivid की कीमत 3.03 लाख रुपये है। तो दोस्तों अगर आप राइड का मजा लेना चाहते है। तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

अगर आप Harley-Davidson X440 की शानदार राइड का अनुभव लेना चाहते हैं और अपने स्टाइल को और भी ज्यादा खास बनाना चाहते हैं, तो ये नए रंग आपके लिए परफेक्ट विकल्प हैं। अब आप अपनी पसंद के रंग में इस बाइक को खरीद सकते हैं ।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...