Hero Destini 125 : हीरो मोटोटकप कंपनी आज भी देश की मोस्ट पॉपुलर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जिसने हमेशा ग्राहकों का दिल जीता है। हीरो कंपनी ने आज मार्केट में कई शानदार बाइक और स्कूटर को लांच कर दिया है जो नए फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किए जाते है। आज हम बात करे हीरो के मशहूर स्कूटर हीरो डेस्टिनी 125 की जिसने मार्केट में काफी धूम मचा रखी है। आज हर कोई इस स्कूटर के नए और फीचर्स से इम्प्रेश हो  रहा है और अपने लिए खरीद रहा है।

अगर आप भी अपने लिए साल 2024 में एक नया स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको बता दे की इस समय हीरो के डेस्टिनी 125 स्कूटर की काफी डिमांड बढ़ गई है जिसे हर कोई ग्राहक अपने रोजाना कामो के लिए बेस्ट स्कूटर बोल रहा है। ये स्कूटर आपके रोजाना कामो के लिए भी बेस्ट स्कूटर में से एक होगा जिसमे आपको शानदार फीचर्स और माइलेज मिल जाता है आइए जानते है स्कूटर की खासियत के बारे में।

Hero Destini 125 दमदार इंजन 

हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 124.6cc का एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक SI इंजन देखने को मिल जाता है जो 9.10 Ps की अधिकतम पावर और 10.4 Nm का टार्क पैदा करता है वही इसके इंजन को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस स्कूटर के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको काफी जबरदस्त माइलेज मिल रहा है जिसमे ये स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 45 kmpl तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम होता है।

Hero Destini 125 jpg

Read More : Post Office की ये अमेजिंग स्कीम लोगों के बीच मचा रही गदर, 5 लाख निवेश पर मिल रहे 7 लाख

Hero Destini 125 फीचर्स 

अब बात करे इस हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर के फीचर्स की तो इसमें आपको i3s टेक्नोलॉजी के साथ एनालॉग एंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और सर्विस ड्यू इंडिकेटर जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। ये स्कूटर अन्य स्कूटर तुलना में काफी बेहतर है।

Hero Destini 125 2 1 jpg

Hero Destini 125 कीमत 

अगर आप भी अपने रोजाना कामो के लिए एक बेस्ट स्कूटर खरीदने की सोच रहे है जो आपके रोजाना कामो को और भी आसान कर दे तो आपके लिए हीरो का मशहूर डेस्टिनी 125 स्कूटर सबसे बेस्ट विकल्प होगा। इस स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 80 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया है जो इसकी ऑन रोड कीमत होगी। लेकिन आप इस स्कूटर को EMI प्लान पर भी खरीद सकते है जसिके लिए आपको सिर्फ 15 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देना होता है।

Read More : Yamaha की RX100 के नए मॉडल का इस दिन होगा आगमन, हर कोई इसके लुक को देखने के लिए बेताब

Read More : Hyundai की नई धांसू अलकाज़ार जल्द आएगी क्रेटा को मजा चखाने, लॉन्च से पहले जानें कीमत