Hero Glamour Xtec: अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो स्टाइलिश हो लेटेस्ट फीचर्स से लैस हो और आपकी जेब पर भारी न पड़े तो Hero Glamour Xtec आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। यह बाइक Hero MotoCorp के 125cc सेगमेंट की एक स्पोर्टी मॉडल है जो अपने शानदार लुक और आधुनिक फीचर्स के कारण लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि अब आप इस बाइक को बेहद आसान EMI विकल्पों के साथ घर ला सकते हैं। तो आइये हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते है।

Hero Glamour Xtec की कीमत

Hero Glamour Xtec की कीमत के बारे में बात करे तो इसके दो वेरिएंट्स आते हैं—ड्रम और डिस्क वेरिएंट। ड्रम वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत ₹87,998 है, जबकि डिस्क वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत ₹92,598 है।

Read More: Skin Care Routine: त्वचा को बनाना चाहते हैं बेदाग़ और ग्लोइंग तो रोजाना करें इन 3 सूपफूड्स का सेवन!

Read More: Monsoon Update: छतरी तानकर रखें तैयार, वज्रपात से रहे सावधान, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

Hero Glamour Xtec 2 1 jpg

Hero Glamour Xtec Drum वेरिएंट की EMI

अब बात करते हैं Hero Glamour Xtec Drum वेरिएंट की फाइनेंस डिटेल्स की तो इस वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत ₹1.05 लाख है। यदि आप इस बाइक को ₹20,000 के डाउनपेमेंट पर फाइनेंस करते हैं, तो आपको ₹85,000 का लोन मिलेगा। मान लीजिए आप 3 साल के लिए 9% ब्याज दर पर बाइक लोन लेते हैं, तो अगले 36 महीनों तक आपको मात्र ₹2,703 की EMI भरनी होगी।

Hero Glamour Xtec Disc वेरिएंट की EMI

Hero Glamour Xtec Disc वेरिएंट के EMI की बात करे तो इसकी ऑन-रोड कीमत ₹1.10 लाख है। अगर आप इस वेरिएंट को ₹20,000 के डाउनपेमेंट पर फाइनेंस करते हैं तो आपको ₹90,000 का लोन मिलेगा। 3 साल के लोन टेन्योर और 9.8% की ब्याज दर पर, आपको हर महीने ₹2,862 की EMI देनी होगी।

Hero Glamour Xtec 1 2 jpg

Hero Glamour Xtec के फीचर्स और इंजन

इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन, एलईडी हेडलैंप, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ जैसे कई आकर्षक फीचर्स मिलते हैं। इन सभी फीचर्स के साथ यह बाइक युवाओं के लिए एक परफेक्ट पैकेज है। इस बाइक में 124.77cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 10.84 PS की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Read More: 90s की आइकोनिक बाइक Yamaha RX100 की होगी वापसी, अपडेटेड फीचर्स के साथ अब इतनी होगी कीमत

Read More: EPFO Claim: ₹1 lakh will be withdrawn from PF in just 3 days, Check Here Full process

अगर आप एक ऐसी बाइक चाहते हैं जो न केवल स्टाइलिश हो, बल्कि आपके बजट के अंदर हो तो Hero Glamour Xtec आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है। इसके आसान EMI विकल्पों के साथ आप इस बाइक को बिना किसी बोझ के अपना बना सकते हैं। लेकिन फाइनेंस करने से पहले, नजदीकी Hero MotoCorp शोरूम में जाकर पूरी जानकारी लें लें।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....