Hero Glamour XTEC: जैसे की आप सभी को पता ही होगा की, इंडिया में एक से बढ़कर एक बाइक लॉच हो रही है। और अगर आप भी एक ऐसी बाइक ढूंढ रहे हैं, जो स्टाइलिश हो, धांसू माइलेज दें, तो फिर Hero Glamour XTEC आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। जी हाँ दोस्तों ये बाइक स्टाइल स्टेटमेंट का एक धांसू बाइक है।आइए जानते हैं इस शानदार बाइक के बारे में डिटेल्स।

Hero Glamour XTEC डिजाइन

डिज़ाइन की बात करे तो Hero Glamour XTEC एक ऐसी बाइक है, जिसने कमाल का डिजाइन, दमदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन दिया है। ये बाइक उन लोगों के लिए परफेक्ट है , इसके अलावा बाइक में आपको कई सारे धांसू फीचर्स भी देखने को मिलते है। बाइक लम्बे सफर के लिए परफेक्ट है।

Hero Glamour XTEC

भूलकर भी न देखें अकेले इन हॉरर मूवीज को, वरना डर के मारे रातों की उड़ जाएगी नींद!

EPFO UPDATE: किन पीएफ कर्मचारियों को रिटायमेंट के बाद मिलेगी 7,000 रुपये महीना पेंशन, जानें नियम

Hero Glamour XTEC स्टाइलिश लुक, दमदार परफॉर्मेंस

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की Glamour XTEC का लुक काफी शानदार है। और देखते ही मन मोह लेता है। इसका स्टाइलिश डिजाइन और आकर्षक कलर्स इसे भीड़ से अलग दिखाते हैं। बाइक का फ्रंट काफी अग्रेसिव है और साइड्स पर मिले शार्प कट्स इसे स्पोर्टी लुक देते हैं।

इंजन की बात करें तो इसमें 124.7cc का एयर-कूल्ड इंजन लगा है। जो दमदार परफॉर्मेंस देता है। चाहे आप शहर में घूम रहे हों या हाईवे पर लंबी दूरी तय कर रहे हों, ये इंजन आपको कभी निराश नहीं करेगा। इसका मतलब अगर आप ज्यादा लम्बा सफर करना चाहते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Glamour XTEC जबरदस्त फीचर्स

दोस्तों फीचर्स की बात करे तो Glamour XTEC में आपको कई सारे धांसू, जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आपकी राइडिंग को और भी मजेदार बना देंगे। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साइलेंट स्टार्ट सिस्टम और कई और भी फीचर्स मिलेंगे।

glamour feature shot

माइलेज

अब बात करते है, माइलेज की जी हाँ दोस्तों बाइक की सवारी बेहद कंफर्टेबल है। इसके सस्पेंशन सिस्टम अच्छे से काम करते हैं और रफ रोड्स पर भी आपको एकदम आरामदायक फील देंगे। सबसे अच्छी बात ये है कि Glamour XTEC में जबरदस्त माइलेज मिलती है, इसमें आपको 55 Kmpl तक का आसानी से माइलेज देखने को मिल जाती है।

Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार रेंज

Mahindra की इस XUV पर आया ऑफर का बौछार, जानें ऑफर की पूरी जानकारी

कीमत और वेरिएंट्स

Hero Glamour XTEC को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है – ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक। दोनों ही वेरिएंट्स में आपको शानदार फीचर्स मिलेंगे। बाइक की कीमत की बात करे तो 88274 की एक शोरूम के आस पास इसकी कीमत है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...