Hero New Destini 125 : आज भारतीय बाजार में नए-नए फीचर्स वाले शानदार स्कूटर लांच हो गए है लेकिन हीरो कंपनी के स्कूटर आज भी भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते है क्यूंकि कंपनी अपने स्कूटर का नुक काफी लक्जरी देती है साथ में आपको हमेशा नए फीचर्स मिल जाते है इसलिए हीरो के स्कूटर मार्केट में काफी चर्चा में रहते है। हीरो अब अपने डेस्टिनी 125 स्कूटर के नए मॉडल को लांच करने की तैयारी में लगा हुआ है जिसे अगले महीने ही लांच करने वाला है।

अगर आप भी अपने लिए इ क्षन्दर स्कूटर खरीदने का सोच रहे है जिसमे आपको लक्जरी फीचर्स से लेकर शानदार माइलेज भी मिल जाए तो आपके लिए एक खुशखबरी है। हीरो मोटोकॉर्प कंपनी जल्द ही अपना नया स्कूटर हीरो डेस्टिनी 125 के नए मॉडल को लांच करने वाला है जो अमेजिंग फीचर्स के साथ आने वाला है। कंपनी ने इस स्कूटर का लुक काफी अमेजिंग दिया है जिससे ये स्कूटर युवाओ को सबसे ज्यादा पसंद आने वाला है तो आइए जानते है इस स्कूटर के इंजन और कीमत के बारे में।

Hero New Destini 125 इंजन 

हीरो न्यू डेस्टिनी 125 स्कूटर के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जा सकता है जो 9 bhp की अधिकतम पावर और 10.4 Nm का टार्क जनरेट करेगा। इस स्कूटर के इंजन को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी इसमें 45-50 kmpl तक का शानदार माइलेज देने वाली है जो आपके रोजाना सफर के लिए बेस्ट स्कूटर होने वाला है।

Hero New Destini 125 jpg

Read More : महिंद्रा की कौनसी थार होगी आपके लिए ज्यादा परफेक्ट, कीमत से लेकर फीचर्स तक देखें सभी अंतर

Hero New Destini 125 डिज़ाइन और फीचर्स 

हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर के नए मॉडल के डिज़ाइन की बात करे तो इसका डिज़ाइन और लुक काफी लक्जरी दिया है जिससे ये स्कूटर टीवीएस और होंडा के स्कूटर को पछाड़ मारने वाला है। इस स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो कंपनी इसमें पहले के डेस्टिनी 125 के मुकाबले थोड़े और शानदार फीचर्स देने वाली है जिसमे इसके बेस मॉडल में ऑल ड्रम सेटअप होगा वही इसके टॉप वेरिएंट में फ्रंट में डिस्क ब्रेक मिलने वाला है।

Hero New Destini 125 2 jpg

Hero New Destini 125 कीमत 

अगर आप आने वाले थोड़े समय में आपने लिए एक नया स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दे की हीरो कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही अपना नया स्कूटर हीरो डेस्टिनी 125 के नए मॉडल को लांच करने वाली है जो आपके लिए बेस्ट स्कूटर होगा। इस स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 80,000 रुपये से लेकर 85,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है।

Read More : पोस्ट ऑफिस की धमाल स्कीम, 30 लाख निवेश पर मिल रहे 5 साल में 12,30,000 का ब्याज, जानें कैसे

Read More : महिंद्रा की XUV 3X0 का काम डालने आई Fronx का नया मॉडल, फीचर्स में होगी सबसे लक्जरी देखे कीमत