Hero Splendor : जैसे की आप सभी को पता ही होगा की, इंडिया में Hero Splendor कितनी पॉपुलर बाइक है। गांव हो या सहर ये बाइक आपको हर जगह देखने को मिलता है। अगर आपके पास बाइक नहीं है। और बाइक खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है ,जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद ही कम कीमत में धांसू Hero Splendor ले सकते है। हम बात कर रहे है, सेकंड हैंड बाइक के बारे में, आइये जानते है डिटेल्स।

Hero Splendor की डिजाइन और स्टाइल

हम बात कर रहे है, Splendor 2018 की मॉडल के बारे में, जी हाँ दोस्तों इस बाइक की लुक क्लासिक और टाइमलेस है। इसका साइज़ छोटा और हैंडलिंग आसान है,बाइक को चलाना बेहद ही आसान है। बाइक में एक स्प्लिट सीट दी गई है। जो आप आराम से राइड कर सकते है। इसके अलावा बाइक में हेडलैंप और टेल लैंप भी देखने को मिलता है।

Hero Splendor Plus i3s and IBS 2018

Tata Sumo Returns: A New Era for the Iconic SUV, expected price Rs.5.81 lakh!

Hero Splendor की पावरफुल परफॉर्मेंस

अब बात करते है, Splendor की इंजन के बारे में जी हाँ दोस्तों इस बाइक में एक एयर-कूल्ड, 97.2cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो स्मूथ पावर डिलीवर करता है। यह इंजन अच्छी माइलेज देता है, जो इसे दैनिक उपयोग के लिए एक किफायती विकल्प बनाता है। बाइक की सस्पेंशन सिस्टम भी अच्छी है, जो खराब सड़कों पर भी बेहद ही आसानी से चल सकता है।

सुरक्षा

हालांकि Splendor में कोई एडवांस सेफ्टी फीचर्स नहीं दिए गए हैं, लेकिन इसमें अच्छे क्वालिटी के ब्रेक्स हैं जो आपकी सुरक्षा को सुनिश्चित करते हैं। ट्यूबलेस टायर्स भी एक स्टैंडर्ड फीचर हैं, जो पंचर के खतरे को कम करते हैं। यानि की सेफ्टी का भी ध्यान रखा गया है।

कीमत ( second hand Splendor)

अब बात करते है Hero Splendor 2018 की कीमत के बारे में जी हाँ दोस्तों इस बाइक की कीमत काफी किफायती है। और इसे आसानी से खरीद सकते हैं। बाइक को कई अलग-अलग वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जाता है, अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते है तो 80 हजार के आस पास में मिल जाता है।

hero

Tata Curvv EV: Specifications, Features, and Price; compete with Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara, Volkswagen Taigun, MG Astor

लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है, तो आप OLX में जाके ले सकते है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है। सेकंड हैंड बाइक के बारे में ये बाइक OLX में सिर्फ 12500 में बिक रहा है। बाइक की कंडीशन भी सही है। बाइक खरीदने की इच्छा है तो OLX में विजिट करें

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...