Hero Vida V1 Pro : आज के समय में बढ़ती महंगाई को देखते हुए पेट्रोल-डीजल के भाव भी सर से ऊपर जा रहे है जिसके चलते आम नागरिक को काफी परेशानी हो रही है। मार्केट में इसी महंगाई के कारण और समय के बदलते इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। आज हर बड़ी-बड़ी वाहन निर्माता कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन को लांच करने की तैयारी में लगी है जिसमे देश की मशहूर टू व्हीलर कंपनी हीरो ने भी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया है।

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसका नाम Hero Vida V1 Pro स्कूटर है। कंपनी ने इस स्कूटर में काफी जबरदस्त फीचर्स दिए है जिससे ये स्कूटर मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की हवा टाइट कर के रख रहा है। अगर आप भी अपने रोजाना कामो के लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए हीरो का विदा वी1 प्रो स्कूटर बेस्ट होगा। कंपनी ने इस स्कूटर की ज्यादा बिक्री करने के लिए इस पर शानदार EMI ऑफर दे रही है।

Hero Vida V1 Pro बैटरी और रेंज 

हीरो विदा वी1 प्रो स्कूटर की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 3.44 kWh का लिथियम आयन स्वैपेबल बैटरी पैक दी जा रही है जिसे पावर देने के लिए इसमें 6kW की PMSM हब मोटर लगाई गई है। याम मोटर 3.9 kw की अधिकतम पावर और 25 Nm का टार्क जनरेट करती है। इस स्कूटर को एक बार सिंगल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते है वही इसमें आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटे को टॉप स्पीड भी मिल जाती है।

Hero Vida V1 Pro jpg

Read More : 350cc के तगड़े इंजन के साथ हंटर 350 मचा रही मार्केट में भौकाल, छपरी KTM के उड़ गए होश

Hero Vida V1 Pro फीचर्स 

हीरो विदा वी1 प्रो स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको मॉडर्न टाइप के शानदार फीचर्स मिल जाते है जिसमे आपको एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, प्रोजेक्टर हैडलाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन डिस्प्ले, पेसेजंर फुटरेस्ट, EBS, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, मोबाइल एप्लीकेशन, इंटरनेट कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स मिल रहे है।

Hero Vida V1 Pro 2 1 jpg

Hero Vida V1 Pro कीमत 

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शोरूम से खरीदने जाते है तो आपको इसकी कीमत 1.46 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत मिल जाती है जिसे आप 15000 रुपये के डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते है जिसके लिए आपको 1,36,728 रुपये का बैंक से लोन लेना होगा जिस पर 9.8 फीसदी का ब्याज दर लगता है। इस लोन को आपको 36 महीने के लिए 4,393 रुपये की हर महीने EMI भरनी होगी।

Read More : Jio ने दिया ग्राहकों को धमाका ऑफर, सस्ते में दे रहा अनलिमिटेड 5G के मजे, देखें प्लान की कीमत

Read More : अमेज़न का धमाका, पुरे 30 हजार की छूठ के साथ मिल रहा टेक्नो का फ्लिप फ़ोन, जानें कीमत