Honda CBR 250r : आज हर युवा की पहली पसंद सिर्फ एक स्पोर्ट्स बाइक ही होती है जिसे खरीदने का उसका एक सपना होता है। समय के बदलते बाजार में स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड भी दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। आज हर किसी बाइक लवर का स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सपना होता है और उसे वो पूरा करता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदना का पपन बना रहे है तो आपको बता दे की होंडा की तरफ से लांच हुई Honda CBR 250r बाइक आपके लिए बेस्ट होगी।

भारतीय बाजार में आज टू व्हीलर का बाजार इतना बढ़ गया है की आपको एवरेज से लेकर लक्जरी और स्पोर्ट्स हर तरह की बाइक मिल जाएगी। परन्तु आज के युवाओ को स्पोर्ट्स और रेसिंग बाइक सबसे ज्यादा पसंद आती है जिसके चलते होंडा कंपनी ने भी अपने स्पोर्ट्स बाइक Honda CBR 250r बाइक को भारतीय बाजार में पेश किया है। इस बाइक की मार्केट में मॉर्डन लुक और नई तकनिकी के फीचर्स के साथ लांच किया है जो युवाओ को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

Honda CBR 250r इंजन 

अब बात करे होंडा सीबीआर 250r बाइक के इंजन की बात तो इसमें आपको 249सीसी का सिंगल सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 26.15 bhp की अधिकतम पावर और 22.9 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 29 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल रहा है। अगर आप लॉन्ग ड्राइव पर घूमने के शौकीन है तो आपके लिए ये बाइक सबसे परफेक्ट होगी।

Honda CBR 250r 2 jpg

Read More : अरे वाह! सैमसंग ने दिया ग्राहकों को तोहफा, अब ये 5G फ़ोन मिलेगा 6000 रुपये सस्ते में, जानें इसकी कीमत

Honda CBR 250r फीचर्स 

होंडा सीबीआर 250r बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते है जैसे इसमें आपको आरामदायक सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिपमीटर दिया गया है वही साथ में इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिल जाते है।

Honda CBR 250r jpg

Honda CBR 250r कीमत 

अगर आप भी बाइक लवर है और आप अपने लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए Honda CBR 250r बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की मार्केट वैल्यू 1,95,955 रुपये है। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को फाइनेंस भी करवा सकते है। मान लीजिए अगर आप 9,798 रुपये का डाउन पेमेंट भर कर इस बाइक को खरीदते है तो आपको 10% की ब्याज दर के हिसाब से 1,86,157 रुपये का लोन लेना होगा जिसे आपको 36 महीने में  6,722 रुपये की क़िस्त के हिसाब से हर महीने चुकाना होगा।

Read More : LIC की जबरदस्त स्कीम, हर रोज 200 रुपये जमा पर मैच्योरिटी पर मिलेगा पुरे 28 लाख का फण्ड, जानें कैसे

Read More : Honda की एक्टिवा 7G स्कूटर पेट्रोल और हाइब्रिड तकनिकी से होगा लेस, जानें कब होगा मार्केट में लॉन्च