Honda Shine 125 इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। बाइक की धांसू माइलेज देखकर सबसे ज्यादा ख़रीदा जाता है। अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ दोस्तों अब आप Honda Shine 125 को सेकंड हैंड में ले सकते है। वो भी बेहद ही कम कीमत। आइये जानते है डिटेल्स।

 

Honda Shine 125 की दमदार इंजन

अब बात करें Honda Shine 125 की इंजन के बारे में तो सबसे पहले आपको बतादे की ये 2015 की मॉडल है और इसमें एक 124.9cc का, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है। जो 10.2 bhp का पावर और 10.3 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन शानदार प्रदर्शन देता है और ट्रैफिक में आसानी से चलता है। और घूमने फिरने के लिए बेस्ट बाइक है। बाइक सेकंड हैंड में बिक रही है। और कंडीशन सही है।

Honda Shine 125 Price

Tata Sumo: The Classic SUV Gets a Fresh Lease of Life

Honda CGX 150: New Roadster Bike to Rival BSA Gold Star 650

आरामदायक  राइड 

आपको बतादे की Honda Shine 125 की सवारी बेहद आरामदायक है। अगर आप उबड़ खाबड़ रोड में चलते है तो आप आसानी से चल सकते है। इसकी सीट नरम और चौड़ी होती है, जिससे लंबी दूरी की यात्राएं भी आसान हो जाती हैं। इसके अलावा, इसका सस्पेंशन भी काफी अच्छा है, जिससे रफ रोड पर भी आप आसानी से राइड कर सकते है। इस बाइक को सबसे ज्यादा इंडिया के गांव घर में पसदं किया जाता है।

Honda Shine 125 की माइलेज

Honda Shine 125 का माइलेज भी काफी अच्छा है। आप आसानी से 60-65 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्राप्त कर सकते हैं, अगर आप ज्यादा लम्बे सफर करना पसंद करते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Nostalgia Alert: The Tata Sumo is Back, and It’s More Iconic Than Ever

डिजाइन और फीचर्स

Honda Shine 125  का डिजाइन काफी क्लासिक और टाइमलेस है। इसकी हेडलाइट और टेललाइट काफी आकर्षक हैं। यह मोटरसाइकिल कई उपयोगी फीचर्स से भी लैस है, जैसे कि डिजिटल-अनैलॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पास लाइट स्विच, और साइड स्टैंड इंडिकेटर।

r 3

कीमत ( second hand Honda Shine 125)

दोस्तों कीमत की बात करे तो second hand Honda Shine 125 आपको OLX में बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है। ये बाइक सिर्फ 39 हजार में बिक रहा है। बाइक की कंडीशन सही है। और अभी तक बाइक सिर्फ 34,480 km तक चली है। अगर आप लेना चाहते है। तो OLX में जाके ले सकते है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...