Honda Shine New Model : आज के समय में हर कोई व्यक्ति अपने लिए एक माइलेज वाली बाइक खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है क्योंकि वो उसके रोजाना काम और लंबे सफर के लिए बेस्ट बाइक होती है। होंडा कंपनी भारतीय बाजार में माइलेज के लिए ही मशहूर है जिसकी बाइक को हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है। होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक होंडा शाइन का नया मॉडल मार्केट में लॉन्च हो गया है।

अगर आप भी अपने लिए एक माइलेज वाली बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आप होंडा की मशहूर होंडा शाइन के नए मॉडल की ओर जा सकते है। जिसमे आपको शानदार फीचर्स तो मिलते ही है साथ में दमदार माइलेज भी मिलता है जिसके चलते ये बाइक मार्केट में खूब बिक्री करती है। आपके लिए ये बाइक सबसे बेस्ट होती है। तो आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Honda Shine New Model इंजन

होंडा शाइन के नए मॉडल के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 123.94cc का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, SI, BS-VI इंजन दिया जा रहा है जो 10.74 Ps की अधिकतम पावर और 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को कुल 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक का परफॉर्मेंस पुरानी शाइन से काफी बेहतर है इसलिए इस बाइक को लोग ज्यादा पसंद करते है इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 55 kmpl का शानदार माइलेज दिया गया है।

Honda Shine New Model jpg

Read More : महिंद्रा की छुट्टी करने आ रही टाटा की नई पंच, सेफ्टी फीचर्स के साथ कितनी होगी कीमत?

Honda Shine New Model फीचर्स

होंडा शाइन के नए मॉडल के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी नई तकनीकी के शानदार फीचर्स मिल रहे है। इस बाइक में आपको एनालॉग स्पीडोमीटर, एडोमिटर साथ ही अगले और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए है साथ ही इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। ये बाइक फीचर्स के मामले में हीरो स्प्लेंडर की खटिया खड़ी कर रही है।

Honda Shine New Model 2 jpg

Honda Shine New Model कीमत

अगर आप भी अपने रोजाना कामो के लिए एक शानदार माइलेज वाली 125 सीसी सेगमेंट की बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आप भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली होंडा शाइन के नए मॉडल के बारे में विचार कर सकते है जो आपके लिए बेस्ट बाइक होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 80,250 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 84,250 रुपये की एक्स शोरूम मिल जाती है। इस बाइक में आपको शानदार कलर ऑप्शन भी मिल जाते है।

Read More : जावा की न्यू क्रूजर बाइक 55 kmpl माइलेज के साथ हुई लॉन्च, छूट गए लुक देख बुलेट के पसीने

Read More : धुआंधार फीचर्स और 55 kmpl माइलेज के साथ युवाओं का दिल जीत रही बाइक, जानें कितना प्राइस