Hyundai Alcazar Launch : भारत में आज आपको दिन पे दिन गाड़ियों की डिमांड देखने को मिल जाती है जिसके चलते मार्केट में हर ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी शानदार गाड़ियों को नए फीचर्स और इंजन के साथ लॉन्च करती है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। देश की सबसे पुरानी और मशहूर कार निर्माता कंपनी हुंडई एक बार फिर मार्केट में अपना नाम बनाने आ रही है जिसके चलते कंपनी अपनी नई अलकाज़ार गाड़ी को लांच करने वाली है।

होंडा कंपनी साऊथ कोरियन की मशहूर कार निर्माता कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में सालो से राज कर रखा है और इस कंपनी की गाड़ी का अभी तक कोई तोड़ नहीं निकला है। आज हर ग्राहक को हुंडई अलकाज़ार कार का बेसब्री से इंतजार है। जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लांच किया जाने वाला है। हुंडई कंपनी अपनी सभी कार के डिसगं और बेहतर फीचर्स के लिए मार्केट में प्रचलित है जिसके चलते कंपनी इस कार में भी शानदार फीचर्स देने वाली है।

Hyundai Alcazar पॉवरफुल इंजन 

हुंडई अलकाज़ार कार के इंजन की बात करे तो इसमें आपको काफी शानदार परफॉर्मन्स देखने को मिलने वाला है जिसके चलते इसमें आपको 1.5 लीटर के टर्बो चार्ज इंजन मिल सकता है जो 158 bhp की अधिकतम पावर और 253 Nm का टार्क जनरेट करता है। इसके साथ ही आपको इस कार में 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा जो 115 Ps की अधिकतम पावर और 250 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस दोनों इंजन को ऑटोमेटिक और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको शानदार माइलेज मिलने वाला है।

Hyundai Alcazar Launch jpg

Read More : KTM की पुंगी बजाने आ गई यामाहा की नई स्पोर्ट्स MT 03 बाइक, हर कोई लुक देख हो रहा इम्प्रेश

Hyundai Alcazar फीचर्स 

हुंडई अलकाज़ार गाड़ी के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको मॉडर्न टाइप के शानदार फीचर्स मिलने वाले है जिसके चलते ये कार मार्केट में काफी धूम मचाने वाली है और ग्राहकों को खूब पसंद आने वाली है। इस कार में आपको स्टाइलिश LED हेडलैंप, बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, आटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल, कीलेस एंट्री, सेफ्टी के लिए एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे किआ शानदार फीचर्स मिलने वाले है।

Hyundai Alcazar Launch 2 jpg

Hyundai Alcazar कीमत 

अगर आप भी आने वाले समय में एक शानदार फीचर्स वाली गाड़ी खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दे की हुंडई की और से एक शानदार एसयूवी लांच होने जा रही है जिसका नाम ह्युंडईअ अलकाज़ार कार है। इस कार में जितने मॉडर्न फीचर्स मिलने वाले है उतनी ही इसकी कीमत भी मिलने वाली है। इसकी कीमत की बात करे तो कंपनी इसे बाजार में 17 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 22 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत के आसपास लांच कर सकती है।

Read More : Post Office की ये अमेजिंग स्कीम लोगों के बीच मचा रही गदर, 5 लाख निवेश पर मिल रहे 7 लाख

Read More : TVS जुपिटर होंडा की मार्केट करेगा ठप, गजब रेंज के साथ कम कीमत में खरीदें