iQOO Z9s सीरीज: iQOO का नया सीरीज जल्दी ही लॉन्च होने वाला है, iQOO का नाम सुनते ही पावरफुल स्मार्टफोन्स का नाम याद आता है। और iQOO ब्रांड की नई iQOO Z9s सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। यह सीरीज उन लोगों के लिए खास होगी जो बेहतरीन परफॉर्मेंस और अट्रैक्टिव डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन्स की तलाश में हैं। तो चलिए इस इस सीरीज के दोनों फोन्स के बारे में पूरे सेप्सीफिकेशन्स को जानते हैं।

iQOO Z9s सीरीज की इंडिया में लॉन्चिंग

iQOO Neo 10 Series 4 jpg

बात की जाए iQOO Z9s सीरीज की इंडिया में लॉन्चिंग के बारे में तो iQOO Z9s सीरीज 21 अगस्त को इंडियन मार्केट में लॉन्च होने वाला है। इसके अलावा ये भी कन्फर्म हो चूका है कि इस सीरीज की सेल्लिंग Amazon के पे होगी। हालांकि, उम्मीद ये है कि इसे अदर प्लेटफॉर्म्स पर भी अवेलबल कराया जा सकता है। iQOO Z9s सीरीज के लॉन्च का लाइवस्ट्रीम YouTube पर किया जाएगा।

Read More: Bharat Bandh: A Nationwide Protest Against Injustice to Dalit and Tribal Communities

Read More: Monsoon Update: छतरी तानकर रखें तैयार, वज्रपात से रहे सावधान, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro की तुलना

विशेषता iQOO Z9s iQOO Z9s Pro
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7300 Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3
GPU Mali-G615 MC2 Adreno 720
डिस्प्ले 120Hz 3D कर्व्ड AMOLED, 1800 nits पीक ब्राइटनेस 120Hz 3D कर्व्ड AMOLED, 4500 nits पीक ब्राइटनेस
रियर कैमरा 50MP Sony IMX882 OIS + 2MP पोर्ट्रेट 50MP Sony IMX882 OIS + 8MP अल्ट्रा-वाइड
बैटरी 5500mAh, 44W चार्जिंग 5500mAh, 80W चार्जिंग
IP रेटिंग IP64 IP64
अन्य विशेषताएं AI फोटो एन्हांस, AI इरेज AI फोटो एन्हांस, AI इरेज

iQOO Z9s सीरीज की कीमत

कीमत के बात की जाए iQOO के इस नये सीरीज iQOO Z9s सीरीज की शुरुआती कीमत ₹25,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है। iQOO Z9s की स्टार्टिंग कीमत 19,999 रुपये हो सकती है, जबकि iQOO Z9s Pro की कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है। इन फोन्स के कई वेरिएंट्स में लॉन्च होने की उम्मीद है।

iQOO Neo 10 Series 5 jpg

Read More: Skin Care Routine: त्वचा को बनाना चाहते हैं बेदाग़ और ग्लोइंग तो रोजाना करें इन 3 सूपफूड्स का सेवन!

Read More: मात्र ₹20,000 में आपकी होगी नई चमचमाती Hero Glamour Xtec बाइक, जानें डिटेल्स

iQOO Z9s का डिजाइन और कलर ऑप्शन

iQOO Z9s के डिजाइन और कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें वर्टिकल अलाइन्ड रियर कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें एक LED फ्लैश भी दिया गया है। इसके साइड में सेंसर के नीचे एक कैमरा रिंग है, जो इसे और भी अट्रैक्टिव बनाता है। इस स्मार्टफोन को Onyx Green और Titanium Matte कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।

वहीं, iQOO Z9s Pro का डिजाइन फ्लैगशिप iQOO 12 सीरीज जैसा है। इसमें स्क्वेअर कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन Lux Marble और Flamboyant Orange (वीगन लेदर बैक) कलर ऑप्शन में अवेलबल होगा।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...