Rachna Tiwari Dance Video: सपना चौधरी और गोरी नागोरी के अलावा भी हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर अपने बिंदास ठुमकों से बवाल मचाती दिख रही हैं. बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर कोमल रंगीली और रचना तिवारी की. इन सबकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है, जिनकी चाहत में लोग पागल और दीवाने हो रहे हैं.

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा. हम आपको रचना तिवारी के डांस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं. कभी छोटे-छोटे मंच पर ठुमके लगाकर लोगों का दिल जीतने वाली रचना तिवारी आज हरियाणवी इंडस्ट्री के बड़े नाम में शामिल हैं, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है.

Read More: JH EV Alfa K1: सिंगल चार्ज में 200+ किलोमीटर की रेंज, जबरदस्त फीचर्स के साथ जानिए डिटेल्स

Read More: TVS iQube: कम बजट में धमाका! शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ

आपने उनके लटके-झटके नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. रचना तिवारी की हॉट अदाएं हर किसी का दिल जीतकर अपनी पहचान बनाती जा रही हैं. इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी गले में दुपट्टा डाल और टाइट सूट में एकदम क्यूट दिख रही हैं. आप भी उनकी क्यूट अदाएं देखकर सच में दिल की बाजी हार जाएंगे.

रचना तिवारी के साथ डांस कर रहे कुंवारे लड़के

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी किसी परिचय की मोहताज नहीं. रचना तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर धमाका कर रहा है. इस वीडियो को लोग बार-बार देखते नहीं थक रहे, जिनके ऊपर जमकर नोटों की बारिश हो रही है.

Read More: सिर्फ 85 हजार में बिक रही है 155cc वाली Suzuki Gixxer, आज ही खरीदें शानदार माइलेज वाली बाइक

Read More: सिर्फ 35 हजार में खरीदें जबरदस्त माइलेज वाली बाइक, Bajaj Pulsar 220 F, नहीं मिलेगा इतना सस्ता कहीं

रचना तिवारी के सामने जो लोगों की भीड़ खड़ी है, कैमरे में कैद करने को लेकर बेताब है. रचना तिवारी हाथ से ऐसे इशारे कर रही हैं कि युवा जोश कूद-कूद कर डांस कर रहा है. एक युवा लड़का तो शर्ट के बटन खोलकर अपने स्थान पर खड़ा-खड़ा ही जमकर नाच रहा है. कुछ लोग मंच पर चढ़कर नोटों की बारिश कर रहे हैं. नोटों की बारिश देख हर कोई हैरान है. आपने उनका यह वीडियो नहीीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...