Kolkata Rape Case Update: कोलकाता के अस्पताल में पहले ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और बाद में हत्या का मामला पूरे देश में सुर्खियों को विषय बना हुआ है. जगह-जगह मोमबत्ती जलाकर कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं. पश्चिम बंगाल में तो डॉक्टर सरकार के खिलाफ ही सड़कों पर उतर आएं हैं. डॉक्टरों की मांग है कि उनकी सुरक्षा होनी चाहिए और ट्रेनी के साथ जो हुआ जल्द पर्दाफाश किया जाए.

रेप पीड़िता के घर में मातम छाया हुआ है. पश्चिम बंगाल की पुलिस पर तो किसी को अब यकीन ही नहीं रह गया है, जहां अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. जल्द ही इस मामले में कोई बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है. इस बीच रेप पीड़िता के पिता ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राज्य सरकार और पुलिस को आड़े हाथ लिया और पश्चिम बंगाल के लोगों से बड़ी अपील कर डाली.

KOLKATA RAPE CASE NEWS

Read More: 8th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारी होंगे मालामाल, 8वें वेतन आयोग पर आई गुड न्यूज!

Read More: जबरदस्त माइलेज के साथ खरीदें, Hero Splendor बाइक सिर्फ 12,500 में

रेप पीड़िता के पिता का छलका दर्द

कोलकाता से लेकर दिल्ली तक महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के खिलाफ सड़कों पर आक्रोश है. हर किसी के मन में यही सवाल है कि बेटियां कब सुरक्षित होंगी और हैवानों को कब दंडित किया जाएगा. इस बीत कोलकाता रेप पीड़िता के पिता का दर्द भी छलका. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पुलिस ने केस की जांच कि उससे वह सीएम ममता बनर्जी पर भी विश्वास खो चुके हैं.

आगे कहा कि सीबीआई कम से कम पर्दाफाश करने की कोशिश को कर रही है.इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी की डायरी का एक पेज भी सीबीआई दिया है. इस पेज में क्या लिखा था, यह जानकारी सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया. एक चैनल द्वारा उनसे राज्य द्वारा की गई जांत को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा पहले मुझे उनपर भरोसा था, लेकिन अब नहीं रहा. उन्होंने कहा कि जब जनता सड़कों पर उतरकर न्याय मांग कर रही है तो उन्हें जबरदस्ती जेल में डालने की कोशिश की जा रही है.

KOLKATA RAPE CASE UPDATE

अस्पताल के एक ऑफिस में मिली थी लाश

ट्रेनी महिला डॉक्टर की लाश संदिग्ध अवस्था में अस्पताल के एक ऑफिस में मिली थी. इसके बाद अस्पताल वालों ने परिवार को फोन कर आत्महत्या करने की जानकारी दी थी. परिवार के लोग आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे तो कई घंटे तो उन्हें बेटी की लाश नहीं दिखाई.

Read More: Rachna Tiwari का डांस है या सर्कस! गले में दुपट्टा डाल मचाया ऐसा हल्ला कि ताऊ ने खूब बरसाए नोट

Read More: सिर्फ 35 हजार में खरीदें जबरदस्त माइलेज वाली बाइक, Bajaj Pulsar 220 F, नहीं मिलेगा इतना सस्ता कहीं

काफी कोशिश के बाद अस्पताल कर्मचारियों ने बेटी का लाश दिखाई, जिसके बाद परिवार ने इसे आत्महत्या नहीं हत्या बताया. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट की मानें तो बेटी के शरीर पर खसोटने और भारी चीज से हमले करने के निशान साफ दिख रहे थे. फिर यह घटना पूरे राज्य में एक बड़ा मुद्दा बन गई.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...