Mahindra Thar ROXX: अगर आप भी महिंद्रा की धांसू गाड़ी खरीदने की सोच रहे है ,तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों सड़कों से लेकर देश के हर कोने तक, अगर कोई गाड़ी दमदारपन और स्टाइलिस्ट है, तो वो है Mahindra Thar. और अब ये दमदार थार पांच दरवाज़ों के साथ और भी ज़्यादा जबरदस्त होकर आ गया है। गाड़ी की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। आइये जानते है डिटेल्स।

आपको पता ही होगा की, Mahindra ने अपनी पॉपुलर Thar को अब पांच दरवाज़ों के ऑप्शन के साथ लॉन्च कर दिया है। मतलब, अब आप अपने पूरे परिवार या दोस्तों के साथ आराम से सफर कर सकते हैं .

Mahindra Thar Roxx 2 7

579km की रेंज और कम कीमत! Ola Roadster ने इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लगाई आग

कम बजट में Bike खरीदने का सपना करें पूरा, ये 3 Bike हैं आपके लिए है परफेक्ट

Mahindra Thar ROXX की धांसू डिजाइन में दमदार फीचर्स

Thar ROXX का लुक और डिज़ाइन की बात करे तो इसका बॉक्सी डिजाइन, नई ग्रिल, और C-शेप वाली LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स इसे रोड पर एक अलग ही स्टाइलिश लुक देते हैं।

और दोस्तों अंदर की बात करे तो इस गाड़ी में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स जैसे धांसू फीचर्स दिया हुआ है।

दमदार इंजन, जबरदस्त परफॉर्मेंस

इंजन की बात करे तो Thar ROXX में दो दमदार इंजन ऑप्शन देखने को मिलता हैं। पहला है 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन, जो 160 बीएचपी की पावर और 330 एनएम का टॉर्क देता है। दूसरा ऑप्शन है 2.2-लीटर डीज़ल इंजन, जो 150 बीएचपी पावर और 330 एनएम टॉर्क पैदा करता है। दोनों ही इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आते हैं, तो आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

Amazon Rakhi Special Offer: Buy Realme GT 6T With 5500mAh Phone At Low Price

Thar ROXX की टॉप स्पीड लगभग 150 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो हाईवे पर आराम से चलने के लिए काफी है। ये गाड़ी आपको शहर की भीड़ में भी और ऑफ-रोड एडवेंचर के लिए भी बेस्ट है।

mahindra thar ROXX 2 5

कीमत ( Thar ROXX price india )

अब बात करते है, कीमत की जी हाँ दोस्तों Mahindra ने Thar ROXX की कीमतें भी काफी आकर्षक रखी हैं। पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत लगभग 12.99 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं डीज़ल वेरिएंट की कीमत लगभग 13.99 लाख रुपये से शुरू होती है। अगर आप ज़्यादा फीचर्स चाहते हैं, तो टॉप मॉडल की कीमत लगभग 20.49 लाख रुपये तक जाती है।

तो दोस्तों अगर आप राइड करना या एडवेंचर के लिए गाड़ी लेना चाहते है। तो आपके लिए ये थार सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये थार इंडिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर बन चूका है। खरीदने के लिए नजदीकी शोरूम में जाके सम्पर्क कर सकते है।

Serious allegations against SEBI Chairperson, Hindenburg big attack on Adani

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...