Mahindra Thar ROXX Bookings Details: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा ने हाल ही में एक दमदार गाड़ी की लॉन्चिंग की है. महिंद्रा की नई एसयूवी थार रॉक्स को मार्केट में लॉन्च करिया गया है, जिसकी बुकिंग को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कंपनी ने अब 5-डोर एसयूवी की बुकिंग्स की तारीख को आखिरी रूप दे दिया है.

महिंद्रा कंपनी से थार रॉक्स की बुकिंग लेना शुरू करेगी, जो किसी बड़े ऑफर की तरह होगी. कंपनी ने इसी महीने से गाड़ी की डिलीवरी करने का प्लान बना लिया है. अगर आप थार रॉक्स की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर अब देर नहीं करें. आप समय पर जाकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं.

THAR ROXX NEWS

Read More: रोहित के पास बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास रचने का मौका, इतने रन बनाते ही निकल जाएंगे जो रूट से आगे

Read More: Raksha Bandhan 2024: त्योहार के दिन चाहते हैं ग्लोइंग फेस, तो केवल सुबह इस चीज से कर लें फेसवॉश!

गाड़ी में कई फीचर्स ऐसे दिए गए हैं, जो युवा दिलों की धडकन बने हुए हैं. माइलेज और इंजन एकदम शानदार है, जिसकी खरीदारी को लोगों को में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी की खरीदारी करने का ऑफर बिल्कुल भी ना चूके.

थार रॉक्स की कब शुरू होगी बुकिंग

14 अगस्त को लॉन्च होने वाली महिंद्र थार रॉक्स की बुकिंग का काम जल्द शुरू हो जाएगा. कंपनी की तरफ से थार रॉक्स की बुकिंग 3 अक्टूर से शुरू होने वाली है. यह दिन कंपनी के लिए काफी खास होगा. इस दिन इस कंपनी की नींव पड़ी थी. कंपनी की तरफ से आधिकारिक रूप से यह इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर दी गई है.

THAR ROXX UPDATE

इतना ही नहीं कपनी ने डिलीवर करने के लिए भी खास दिन चुना है. कंपनी ने डिलीवर करने के लिए 12 अक्टूबर पर मुहर लगा दी है. देशभर में इन दिन दशहरा का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा. इसके अलावा महिंद्रा की थार रॉक्स गाड़ी को ऑनलाइन तरीके से भी बुक कर सकते हैं.ब्रांड की डीलरशिप पैन इंडिया से भी इस नई एसयूवी की बुकिंग करने का काम किया जा सकेगा. वहीं, थार रॉक्स गाड़ी में दो इंजन ऑप्शन दिए गए हैं. नई एसयूवी में एक 2-लीटर mStallion टर्बो-
पेट्रोल डायरेक्ट इंजेक्शन इंजन भी लगाया गया है.

फटाफट जानें महिंद्रा थार रॉक्स का प्राइस

Read More: Kolkata Rape Case: डॉक्टरों के प्रदर्शनों के बीच गृह मंत्रालय ने लिया बड़ा फैसला, हर 2 घंटे में देनी होगी रिपोर्ट

Read More: रॉकेट की तरह रफ्तार भरने वाली Yamaha RX 100 इस दिन होगी लॉन्च! फीचर्स सुनकर उछल पड़े युवा

गांव से लेकर शहरों तक की सड़कों पर धूम मचाने वाली महिंद्रा की थार रॉक्स वेरिएंट लोगों के दिल पर राज कर रहा है. नई थार 6 वेरिएंट्स के साथ मार्के में पेश की गई है. इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत की बात करें तो 12.99 लाख रुपये है. वहीं गाड़ी के टॉप-एंड वेरिएंट AX7L डीजल MT की एक्स-शोरूम प्राइस 20.49 लाख निर्धारित की गई है. आप समय रहते गाड़ी की खरीदारी कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...