Maruti Hustler New SUV : आज भारतीय बाजार में नई-नई एसयूवी की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते मार्केट में कई शानदार फीचर्स वाली एसयूवी लांच हो रही है। देश की मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी जो दिन पे दिन अपने बाजार को मजबूत बना रही है। रिपोर्ट के मुताबिक मारुती कंपनी एक बार फिर मार्केट में उभर कर आने वाली है जिसके चलते मार्केट में नई एसयूवी मारुती हसलर को लांच करने वाली है।

यदि आप भी अपने लिए एक नई एसयूवी खरीदने का प्लान बना रहे है तो मारुती की नई एसयूवी हसलर आपके लिए बेस्ट होगी। कंपनी इस कार को जल्द ही भारतीय बाजार में लांच कफरने वाली है जो हर किसी ग्राहक को इस कार का इंतजार है, क्यूंकि इस कार का सीधा मुकाबला थार से होने वाला है इसलिए लोग इस कार को और भी पसंद करने वाले है। इस कार में आपको नए फीचर्स और शानदार पॉवरट्रेन मिलने वाला है।

Maruti Hustler New SUV पॉवरट्रेन 

मारुति हसलर एसयूवी के इंजन की बात करे तो इसमें आपको शानदार दो इंजन ऑप्शन मिल जाते है जिसमे आपको 1.0 लीटर का 3 सिलिंडर इंजन दिया जा रहा है जो 67 bhp की अधिकतम पावर और 90 Nm का टार्क जनरेट करता है वही दूसरा इंजन 1.2 लीटर का 3 सिलिंडर इंजन दिया जाने वाला है जो 89 bhp की अधिकतम पावर और 113 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस कार के इंजन को  5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन के साथ जोड़ा जा सकता है।

Maruti Hustler New SUV jpg

Read More : Samsung के इस 5G फोन का नहीं तोड़, दीवानगी ऐसी कि खरीदने को दौड़े लोग

Maruti Hustler New SUV फीचर्स 

मारुति हसलर एसयूवी के फीचर्स की बात करे तो इस कार में कंपनी ने काफी आकर्षक फीचर्स दिए है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाले है। इस कार में आपको गोल हेडलाइट, LED टेल लाइट, केबिन लैंप, और भी कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है जिसकी जानकारी अभी ज्यादा सामने नहीं आई है लेकिन इस कार के फीचर्स हर किसी व्यक्ति को सबसे ज्यादा पसंद आने वाले है।

Maruti Hustler New SUV 2 jpg

Maruti Hustler New SUV कीमत 

अगर मारुति हसलर एसयूवी की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी अभी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की ये कार भारतीय बाजार में 7 लाख रुपये की एक्स शोरूम की कीमत पर लांच हो सकती है ये कीमत इसकी अभी अनुमानित कीमत है वही इसकी लांच डेट की बात करे तो इसकी भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है की ये कार साल 2024 में लांच होने वाली है।

Read More : Post Office की धमाल स्कीम, हर महीने 2500 रुपये जमा पर मिल रहा मैच्योरिटी पर 8,13,642 रुपये का रिटर्न

Read More : Yamaha की छुट्टी करने आ गई रॉयल एनफील्ड की शॉटगन 650, हर कोई इसके फीचर्स पर हो रहा लट्टू