Odysse Electric Evoqis: अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे है। जो आज के समय के युवाओं के लिए एक परफेक्ट डिजाइन हो और आकर्षक फीचर्स से लैस हो।  Odysse Electric Evoqis बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। अगर आप इसको लेना चाहते है। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते है।

Odysse Electric Evoqis डिजाइन

डिज़ाइन की बात करे तो आपको बता दें कि कंपनी से आने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक काफी खूबसूरत होने वाली है। जो देखने में बेहद खूबसूरत है और इसमें आपको इस जबरदस्त डिजाइन के साथ आकर्षक हेडलाइट और टेल लाइट देखने को मिलती है। जो डिस्क ब्रेक की सुविधा के साथ आती है। और इसमें आपको एक डिजिटल डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा जिसमें सभी रीडिंग सुविधाएं प्रदान की गई हैं। यानि की राइडिंग करने में बेहद ही मजा आने वाला है।

Yamaha FZX 150 2024 : Best Motorcycle Under ₹1.20 Lakh

Yamaha R15 V4: The Perfect Blend of Style, Performance, and Technology

Odysse Electric Evoqis फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में कई सारे धांसू फीचर्स दिया गया है, जी हाँ दोस्तों इसमें सेंटीमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ-साथ एलईडी ऑयल लाइट्स और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है, साथ ही आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और डिस्क ब्रेक की सुविधा भी मिलती है।

21.08.2024 13.56.44 REC

Odysse Electric Evoqis बैटरी

बैटरी की बात करे तो इस बाइक में 4.32 किलोवाट वाली लिथियम बैटरी है, जिसमें 3 किलोवाट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है और यह वाहन लगभग 140 किलोमीटर की सिंगल चार्ज रेंज देती है, जिसमें 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी दी गई है और इसे सिर्फ 6 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। यानि की अगर आप लम्बे सफर में घूमना चाहते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट है।

Ford Endeavor Returns to India: Everest SUV Unveiled with Advanced Safety Features

Odysse Electric Evoqis कीमत

अब कीमत की बात करे तो बाइक कीमत सिर्फ 1 लाख 71000 रुपये की शुरुआती कीमत में आप ले सकते है। बाइक की फीचर्स और डिज़ाइन को देखते हुवे इतना पैसा ठीक है। अगर आप लेना चाहते है। तप नजदीकी शोरूम से ले सकते है।

21.08.2024 13.56.36 REC

Bajaj Bikes Now Available on Flipkart: Enjoy Exclusive Discounts and Easy Financing

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...