OnePlus 12 5G : जैसा की आप सब जानते है की चीन की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस ने कुछ ही सालों में भारतीय बाजार में अपनी एक अलग ही हिस्सेदारी हासिल की है जिसने हर किसी ग्राहक का दिल जीता है। वनप्लस अपने स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के लिए काफी लोकप्रिय बन गया है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता है। वनप्लस के पास ग्राहकों के लिए हर तरह के सेगमेंट के स्मार्टफोन है। जिसे ग्राहक अपने बजट के हिसाब से वनप्लस का शानदार स्मार्टफोन खरीद सकता है।

वनप्लस कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 12 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जो एजिंग फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ है। ये स्मार्टफोन सैमसंग के लेटेस्ट S24 स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है, जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों को इस फोन पर रक्षाबंधन के त्योहार पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है, जिसे आप इस फ़ोन को सस्ती कीमत के साथ खरीद सकते है।

OnePlus 12 5G स्पेसिफिकेशन 

वनप्लस 12 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.82 इंच की LTPO अमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का इस्तेमाल किया गया है।

OnePlus 12 5G jpg

Read More : LIC की जबरदस्त स्कीम, हर रोज 200 रुपये जमा पर मैच्योरिटी पर मिलेगा पुरे 28 लाख का फण्ड, जानें कैसे

OnePlus 12 5G कैमरा और बैटरी 

वनप्लस 12 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64MP का टेलीफ़ोटो कैमरा दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये स्मार्टफोन सेल्फी लवर के लिए सबसे परफेक्ट फ़ोन होगा जिन्हे फोटो क्लिक करने का बहुत शोक है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5400mAH की बैटरी दी जा रही है जो 80W के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

OnePlus 12 5G 2 jpg

OnePlus 12 5G डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप भी इस महीने अपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए वनप्लस 12 5G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 64,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है ये कीमत 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है लेकिन आप इस फ़ोन को इस समय काफी कम कीमत में खरीद सकते है जिस पर आपको 24% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप इस फ़ोन को 55,490 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है।

Read More : Oppo का ये धांसू 5G फ़ोन तूफानी फीचर्स के साथ लोगो को बना रहा दीवाना, हर कोई कीमत देख हो रहा मनमोहक

Read More : Honda की मॉडर्न स्पोर्ट्स बाइक CBR 250r को मात्र 9,798 रुपये में बनाए अपना, हर महीने देनी होगी इतनी क़िस्त