OnePlus 13: OnePlus कम्पनी ने इस साल अपनी OnePlus 12 सीरीज को लॉन्च किया था, और अब कंपनी एक और नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस नए स्मार्टफोन का नाम OnePlus 13 होगा, जिसे लेकर बाजार में काफी बातें चल रही है। हालांकि, कंपनी की तरफ से से अभी तक इस फोन के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस फोन की लॉन्च टाइमलाइन और कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी शेयर की है।

OnePlus 13 की लॉन्च डेट और कीमत

OnePlus 13 2 jpg

बात की जाए OnePlus 13 के लॉन्च डेट और कीमत के बारे में तो इस शानदार स्मार्टफोन को इसी साल अक्टूबर ये नवंबर के महीने के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। टिपस्टर के हिसाब से, इस फोन की कीमत भी OnePlus 12 के आसपास हो सकती है। डिजाइन के बारे में बात करें तो OnePlus 13 में कुछ खास चेंजेस देखने को मिल सकते हैं। टिपस्टर के हिसाब से, इस बार कंपनी सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल की बजाय, OnePlus 12 जैसा कैमरा सेटअप देने वाली है।

Read More: चेन्नई सुपर किंग्स में नीलामी से पहले मचेगा भूचाल, पूर्व कप्तान समेत ये स्टार खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

Read More: Kia Unveils Two New Powerhouses: Carnival MPV and EV9 Electric SUV Coming to India

OnePlus 13 के एडवांस फीचर्स

लीक और रूमर्स के हिसाब से OnePlus 13 में कुछ नए और एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसमें अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर का ऑप्शन दिया जा सकता है जो इसे दुसरे स्मार्टफोन्स से अलग बनाएगा। यह OnePlus का पहला फ्लैगशिप फोन हो सकता है, जिसमें IP69 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग मिलेगी।

OnePlus 13 1 jpg

OnePlus 13 का कैमरा

कैमरा और बैटरी के बात करें फोटोग्राफी के लिए इस फोन में Sony LYT 808 सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा, जिसकी मदद से आप शानदार पिक्टुरेस को क्लिक कर सकेंगे वहीं, फोन की बैटरी 100 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी, जिससे आपका स्मार्टफोन काफ जल्दी चार्ज हो जाएगा।

Read More: मार्किट में धूम मचाने को तैयार है नई 2024 Maruti Suzuki Dzire, कीमत होगी अब मात्र इतनी

Read More: BSNL Offers 365-Day Plan with Unlimited Calling, 3GB Daily Data, and More

कैसा होगा OnePlus 13

OnePlus का ये धांसू फोन OnePlus 13 मार्केट में आते ही एक नया ट्रेंड सेट कर सकता है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फोन OnePlus 12 से एक कदम आगे जरूर होगा। अगर आप एक प्रीमियम और एडवांस फीचर्स वाले फोन लेने की सोंच रागे तो कुछ महीने और रुक जाये उसके बाद आप इस फ़ोन को आप खरीद सकते हैं। OnePlus 13 आपके लिए एक शानदार ऑप्शन हो सकता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...