Oppo A59 5G : ओप्पो कंपनी चीन में जितने शानदार 5G स्मार्टफोन लांच करती है ऐसे ही ओप्पो भारतीय बाजार में भी शानदार फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन को लांच करती है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आते है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए ओप्पो द्वारा लांच किया नया फ़ोन Oppo A59 5G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा, क्यूंकि इस स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में सभी फीचर्स की शानदार फैसिलिटी मिल रही है।

ओप्पो का ये धांसू 5G स्मार्टफोन मार्केट में लांच होते ही वनप्लस और सैमसंग को मजा चखा रहा है। इस फ़ोन में आपको जबरदस्त फीचर्स और तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। ये स्मार्टफोन मार्केट में लांच होते ही लड़कियों के दिलो में राज करने अलग गया है। अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके चलते आप इस फ़ोन को कम कीमत में बढ़िया फीचर्स के साथ खरीद सकते है।

Oppo A59 5G स्पेसिफिकेशन 

ओप्पो ए59 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दे रही है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है जिसमे आप हेवी एप्लीकेशन को भी आसानी से चला सकते है।

डिस्प्ले = 6.56 इंच IPS LCD

प्रोसेसर = मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट

रेम = 4GB, 6GB

स्टोरेज = 128GB

रियर कैमरा = 13MP

फ्रंट कैमरा = 8MP

बैटरी = 5000mAH 33W फ़ास्ट चार्जर

Oppo A59 5G 2 1 jpg

Read More : 90 kmpl के माइलेज के साथ बजाज की प्लेटिना 100 मचा रही मार्केट में तबाही, हीरो के छूठ रहे पसीने

Oppo A59 5G कैमरा और बैटरी 

ओप्पो ए59 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस फ़ोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो 33W के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Oppo A59 5G 1 1 jpg

Oppo A59 5G कीमत 

अगर आप भी सस्ती कीमत में एक शानदार फीचर्स और प्रोसेसर वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए ओप्पो का A59 5G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 4GB, 6GB रेम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है जिसकी कीमत आपको मार्केट में 12000 रुपये के आसपास मिल जाती है। इसके टॉप मॉडल वेरिएंट की कीमत थोड़ी महँगी है।

Read More : महिंद्रा की नई बोलेरो मार्केट में नए लुक और फीचर्स के साथ हुई लांच, हर कोई बन गया इसका दीवाना

Read More : आईक्यू का ये फ़ोन हाल ही मचा रहा मार्केट में ग़दर, मिल रहा 28% के डिस्काउंट के साथ