Oppo Reno 10 Pro 5G : अगर आप भी शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है जिस पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट भी मिल जाए जिससे आप एक 5G स्मार्टफोन कम कीमत में खरीद सके तो ओप्पो कंपनी का एक धांसू 5G स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 10 प्रो स्मार्टफोन पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके चलते आप इस फ़ोन को कम कीमत में खरीद सकते है आइए जानते है इस फ़ोन पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में।

ओप्पो कंपनी इन दिनों काफी लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी बन गई है जो आए दिन ग्राहकों के लिए जबरदस्त स्मार्टफोन को लांच कर उनका दिल जीत रही है। ओप्पो कंपनी अब अपने आने वाले सभी स्मार्टफोन में AI फीचर्स का इस्तेमाल कर रही है जिससे इसके फ़ोन और भी मजेदार होने वाले है। अगर आप एक नया फ़ोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए ओप्पो रेनो 10 प्रो स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा।

Oppo Reno 10 Pro 5G स्पेसिफिकेशन  

ओप्पो रेनो 10 प्रो 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो 950निट्स की पिक ब्राइटनेस और 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778G ऑक्टा कोर प्रोसेसर का मिल जाता है जिसमे आप हेवी एप्लीकेशन को भी आसानी से चला सकते है।

Oppo Reno 10 Pro 5G jpg

Read More : Infinix का ये तूफानी फीचर्स वाला 5G फ़ोन जल्द होगा 108MP कैमरे के साथ लांच, जानें लिक कीमत

Oppo Reno 10 Pro 5G कैमरा और बैटरी 

ओप्पो रेनो 10 प्रो 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 32MP का टेलीफ़ोटो कैमरा दिया जा रही है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। ये स्मार्टफोन सेल्फी लवर्स के लिए बेस्ट होगा। इसकी बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4600mAH की तगड़ी बैटरी दी जा रही है जो 80वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी।

Oppo Reno 10 Pro 5G 2 jpg

Oppo Reno 10 Pro 5G कीमत 

अगर आप भी ओप्पो के इस शानदार 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो इसके पहले इस पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में जान ले जिससे ये स्मार्टफोन आपको काफी कम कीमत में मिल सकता है। इस स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत 45 हजार रुपये है जो 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ रहा है। अमेज़न पर चल रहे डिस्काउंट के बाद इस फ़ोन  को आप 33% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है जिसके बाद यह फोन आपको 30,294 रुपये की कीमत में पढ़ जाएगा।

Read More : धांसू फीचर्स और नए लुक के साथ लांच हुई Benelli Leoncino 500, फीचर्स देख बुलेट के छूठ रहे पसीने

Read More : सरकार ने दिया महिलाओ को एक खास तोहफा, इस स्कीम पर मिल रहा 2 लाख निवेश पर तगड़ा रिटर्न