Okaya Electric Scooter Discount Offers: भारत में अब फेस्टिव सीजन चल रहा है. दो दिन पहले रक्षाबंधन का पर्व बीता है और जन्माष्टमी व नवमी की तैयारी शुरू हो चुकी हैं. फेस्टिव सीजन के मौके पर ऑटो कंपनियां भी अपनी सेल बढ़ाने के लिए बड़े-बड़े फैसले ले रही हैं, जिसका बड़े स्तर पर फायदा मिल रहा है. अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो फिर भैया देर नहीं करें.

हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं. भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बंपर ऑफर दे रहा है. ऑफर भी ऐसा अजीब की आप इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुल 1 रुपये में बुकिंग करने का काम कर सकते हैं, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. बुकिंग के साथ-साथ इस स्कूटर पर भारी भरकम डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. आपने स्कूटर खरीदने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. पहले इस ऑफर की डिटेल जान लें.

Okaya Electric Scooter News

Read More: Royal Enfield ने किया कमाल, स्क्रैम 411 स्पोक व्हील्स के साथ खरीदें Royal Enfield Scram 411, एडवेंचर के लिए बेस्ट

Read More: Gold Price Today: दोपहर होते ही सोने की कीमत हुई चौपट, ग्राहक खुश, जानें 10 ग्राम के रेट

Okaya Electric Scooter की कुल 1 रुपये में करें बुकिंग

जन्माष्टमी के त्योहार पर आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो पहले ऑफर की डिटेल जान सकते हैं. ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बंपर ऑफर का लाभ दे रही हैं. नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप खरीदना चाहते हैं तो कुल 1 रुपये में बुकिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही स्कूटर खरीदने पर ग्राहकों को 31,000 रुपये की छूट दी जाएगी.

इसके अलावा स्टॉक खत्म होने तक आप इन ऑफर्स का फायदा प्राप्त कर सकते हैं. वहीं, कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कर करके अपनी सेल बढ़ाना चाहती है, जिसका बड़े स्तर पर फायदा मिल सके. स्कूटर की कीमत 74,899 रुपये निर्धारित की गई है. मोटोफास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया भाव 1.29 लाख रुपये पेस्ट किया गया है. ये कीमतें शोरूम की तय की गई हैं. इसके अलावा कंपनी फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है. आप आराम से 2,999 रुपये महीना की किस्त पर इसे खरीदकर घर ला सकते हैं.

Okaya Electric Scooter update

जानिए किस मॉडल पर नहीं मिलेगा लाभ

Read More: अरे वाह ! Harley-Davidson X440 लॉन्च हुआ नए रंग के साथ, शानदार फीचर्स और कीमत जानें

Read More: महिंद्रा की छुट्टी करने आ रही टाटा की नई पंच, सेफ्टी फीचर्स के साथ कितनी होगी कीमत?

जानकारी के लिए बता दें कि Ferrato Disrupter इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने पर किसी तरह का लाभ नहीं दिया जाएगा. ओकाया कंपनी के के ऑफर्स में यह ई-बाइक शामिल नहीं की गई है. बाइक की शुरुआत में इसे 1.6 लाख रुपये तय की गई है. इसके साथ ही बैटरी से दौड़ने वाले वेरिएंट की रफ्तार 95 किमी प्रति घंटा निर्धारित की गई है. वेरिएंट में तीन राइड मोड- इको, सिटी और स्पोर्ट्स भी शामिल किए गए हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...