नई दिल्ली: रोहित शर्मा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो सिर्फ एक क्रिकेटर नहीं, बल्कि एक लीडर भी हैं। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर निशाना साधते हुए कहा कि जीत का स्वाद चखने के बाद वो रुकने वाले नहीं हैं।

जीत की लत लगी है रोहित को!

rohit 5 jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने आईपीएल में 5 ट्रॉफी जीती हैं, इसका मतलब है कि जीत की लत लग चुकी है। एक बार जब आप जीत का स्वाद चख लेते हैं, तो आप और कुछ नहीं चाहते।” रोहित की इस बात से साफ जाहिर होता है कि वो और उनकी टीम आने वाले समय में और भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करना चाहती है।

तीन स्तंभों ने दी रोहित को ताकत

रोहित शर्मा ने अपनी इस सफलता का श्रेय टीम इंडिया के तीन स्तंभों – जय शाह, राहुल द्रविड़ और अजीत अगरकर को दिया। उन्होंने कहा कि इन तीनों ने ही टीम को एक मजबूत मंच दिया है, जिसकी वजह से खिलाड़ी बिना किसी दबाव के अपना बेस्ट दे पा रहे हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी और WTC पर नजर

Team India News jpg

रोहित शर्मा की नजर अब चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर है। उन्होंने कहा कि टीम इन दोनों टूर्नामेंटों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रोहित का यह आत्मविश्वास भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर है।

भारतीय क्रिकेट का सुनहरा दौर?

TEAM INDIA 2 jpg

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम एक नए सुनहरे दौर की ओर बढ़ रही है। टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है और सभी खिलाड़ी एक-दूसरे का पूरा सहयोग कर रहे हैं। रोहित की रणनीति और खिलाड़ियों का जज्बा देखकर लगता है कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य काफी उज्ज्वल है।

क्या रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट के महानतम कप्तानों में से एक बन पाएंगे?

यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा आने वाले समय में और क्या उपलब्धियां हासिल करते हैं। क्या वो भारतीय क्रिकेट के महानतम कप्तानों में से एक बन पाएंगे? यह सवाल अभी भी कायम है, लेकिन रोहित शर्मा की लगन और प्रतिबद्धता को देखते हुए कहा जा सकता है कि वो इस मुकाम को हासिल करने में कामयाब हो सकते हैं।

Priyanshu Meena is a multifaceted content writer at Times Bull, adept at covering a wide range of topics including sports, business, and the ever-evolving world of automobiles. With a keen eye for detail...