Royal Enfield Classic 350 Bobber : रॉयल एनफील्ड कंपनी भारतीय बाजार में इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है। आज रॉयल एनफील्ड की बाइक हर कोई सबसे ज्यादा पसंद करता है जिसके चलते मार्केट में रॉयल एनफील्ड की बाइक सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक के लिस्ट में पहले नंबर पर है। कंपनी हाल ही में 350 सीसी बाइक के नए वेरिएंट पर कार्य कर रही है जिसके चलते जल्द ही मार्केट में रॉयल एनफील्ड की नई बाइक Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक को लांच करने की तैयारी में है।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की रॉयल एनफील्ड की इस नए वेरिएंट को एक बार भी भारतीय सड़को पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिसे रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक की तरह ही बनाया जा रहा है जिसका लुक बॉबर की तरह दिखने वाला है। इस बाइक को काफी नए फीचर्स और नए लुक के साथ भारतीय बाजार में लांच किया जाएगा जिसका हर किसी ग्राहक को इस बाइक का बेसब्री से इंतजार है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber इंजन 

अगर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको क्लासिक 350 बाइक की तरफ ही पॉवरफुल इंजन दिया जानें वाला है जिसमे आपको 349cc, एयर-कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 27Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को कुल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको क्लासिक 350 बाइक से थोड़ा ज्यादा माइलेज मिलने की उम्मीद है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber jpg

Read More : Post Office की ये स्कीम दे रही लोगो को दुगना पैसा कर के, एक बार निवेश करो 1 लाख के मिलेंगे 2 लाख, जानें कैसे

Royal Enfield Classic 350 Bobber फीचर्स 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर बाइक फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई आधुनिक तकनिकी के नए फीचर्स मिलने वाले है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाले है। इस बाइक में आपको सिर्फ सिंगल सीट ही मिलने वाली है जिससे इसका लुक और भी मॉडर्न दिख रहा है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber 2 jpg

Royal Enfield Classic 350 Bobber कीमत 

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपको रॉयल एनफील्ड की बाइक सबसे ज्यादा पसंद आती है तो आप कंपनी की तरफ से लॉन्च होने वाली ये अपकमिंग रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 2 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है जिसमे आपको शानदार कलर ऑप्शन भी मिल जाएगे। कंपनी ने अभी-अभी क्लासिक 350 सीसी बाइक के अपडेट वर्जन को लांच किया है जिसमे आपको नए कलर ऑप्शन भी मिल जाते है।

Read More : iPhone 14 हो या सैमसंग का फ़ोन हर किसी पर मिल रहा 16 से 5 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, देखे

Read More : सरकार की इस खास योजना में रोजाना 7 रुपये का निवेश कर के जीवनभर पाएं 5000 रुपये की पेंशन, जानें डिटेल्स