Royal Enfield Classic 350 Bobber jpg

Royal Enfield Classic 350 Bobber :अगर आप भी एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं, जो दिखने में दमदार हो और राइड करने में मज़ेदार हो, तो फिर Royal Enfield Classic 350 Bobber आपके लिए परफेक्ट बाइक हो सकती है। जी हां दोस्तों, आपने सही पढ़ा, Royal Enfield की ये नई धांसू बाइक जल्द ही भारतीय सड़कों पर धूम मचाने वाली है। बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। तो चलिए जानते है, इस बाइक के बारे में डिटेल्स।

Royal Enfield Classic 350 Bobber की स्टाइल

Classic 350 के इस नए वैरिएंट में आपको मिलेगा प्योर बॉबर लुक। इसमें हैंडल ऊंचा, सीट गहरी और टायरों पर वाइट वॉल भी दिया जायेगा। हालांकि दोस्तों, इस बार रॉयल एनफील्ड पीछे वाली सीट का ऑप्शन भी दिया है। यानी की अगर आप घूमने के लिए जा रहे है, तो दोस्तों को भी साथ बिठाया जा सकेगा।

Royal Enfield Bobber 350 2

Yamaha R15 के इस नई एडिशन बाइक ने निकाली सबकी हेकड़ी, जानें फीचर्स और कीमत

Popular Bhojpuri Song: “Kamar Kare Lach Lach Lach” by Neelkamal Singh

350 Bobber की पावरफुल इंजन, दमदार परफॉर्मेंस

अब इंजन की बात करे तो इस बाइक में आपको मिलता है। 349cc का एयर-कूल्ड इंजन और ये इंजन Classic 350 में आता है। ये इंजन 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क पैदा करता है। मतलब, रफ्तार के साथ-साथ पावर भी भरपूर मिलेगी। इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स लगा है, जो शिफ्टिंग को स्मूथ बनाता है।

कम्फर्ट और हैंडलिंग

आपको बतादे की इस धांसू बाइक में क्रैडल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। आगे टेलीस्कोपिक फर्क और पीछे ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया हुआ है। ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। यानी राइडिंग कम्फर्ट और सुरक्षा दोनों का ख्याल रखा गया है। यानि की राइड करने के लिए आपको ये बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

579km की रेंज और कम कीमत! Ola Roadster ने इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लगाई आग

royal enfield classic 350 bobber
royal enfield classic 350 bobber

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत

आपको बतादे की रॉयल एनफील्ड इस बाइक में कई धांसू कलर ऑप्शन देने वाली है। कंपनी ने हाल ही में Classic 350 को भी नए रंगों में पेश किया है, तो उम्मीद है कि Bobber में भी कुछ ऐसे ही जबरदस्त कलर मिलेंगे। लेकिन दोस्तों आपको बतादे की ये बाइक एक प्रीमियम होगी, इसलिए इसकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा हो सकती है। कीमत की बात करे तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत लगभग 2 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

तो, अगर आप रॉयल एनफील्ड खरीदने की सोच रहे है, तो बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। बस थोड़ा और इंतज़ार कीजिए, जल्द ही ये धांसू बाइक भारतीय बाज़ार में धूम मचाने आ रही है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...