Royal Enfield Shotgun 650 : भारतीय बाजार में क्लासिक बाइक की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है, जिसकेचलते मार्केट में रियाल एनफील्ड कंपनी भारतीय बाजार में कई शानदार क्लासिक बाइक को लांच कर अपने मार्केट को और भी मजबूत बना लिया है। आज हर कोई युवा रॉयल एनफील्ड की बाइक को सबसे ज्यादा पसंद करता है। कंपनी ने हाल ही में अपनी नई बाइक रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 को लांच कर दिया है।

अगर आप भी अपने लिए एक क्लासिक लुक वाली शानदार बाइक खरीदने का सोच रहे है जो पॉवरफुल इंजन के साथ आए तो आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपने एक शानदार फीचर्स और लुक वाली 650 सीसी सेगमेंट की शॉटगन 650 बाइक को लांच कर दिया है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। आज इस बाइक को खरीद सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स, कीमत सभी के बारे में।

Royal Enfield Shotgun 650 इंजन 

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 648cc का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो 47 bhp की अधिकतम पावर और 52 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 22 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है। यह इंजन इस बाइक को शानदार राइडिंग का अनुभव देता है।

Royal Enfield Shotgun 650 2 jpg

Read More : Vivo के इस धांसू फ़ोन को 28% के बंपर डिस्काउंट के साथ आज ही ख़रीदे, जानें नहीं दे इस मौके को

Royal Enfield Shotgun 650 फीचर्स 

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी अट्रैक्टिव फीचर्स दिए जा रहे है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे है। इस बाइक में आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है साथ ही इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर और ट्रिपमीटर दिया जा रहा है। इस बाइक में आपको रियर और फ्रंट में डबल डिस्क ब्रेक दिया है साथ ही इसमें 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है।

Royal Enfield Shotgun 650 jpg

Royal Enfield Shotgun 650 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक क्लासिक लुक वाली शानदार बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए रॉयल एनफील्ड की शॉटगन 650 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 3.59 लाख रुपये की शुरुआती पर लांच किया है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 3.79 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है। इस बाइक में आपको 4 कलर ऑप्शन भी मिल जाते है जिसमे आपको स्टेंसिल व्हाइट, ड्रिल ग्रीन, पेंट ब्लू, शीट मेटल ग्रे कलर मिल जाते है।

Read More : Samsung के इस 5G फोन का नहीं तोड़, दीवानगी ऐसी कि खरीदने को दौड़े लोग

Read More : BMD जल्द लॉन्च करेगी धांसू बाइक, लुक और फीचर्स गजब