TVS Star City बाइक इंडिया में काफी पॉपुलर बाइक है। जी हाँ दोस्तों अगर आप भी बाइक लेना चाहते है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो दोस्तों आपके लिए timesbull की टीम ने रिसर्च करके एक बेहद ही सस्ता बाइक लेकर आया है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है, सेकंड हैंड बाइक TVS Star City के बारे में, ये बाइक काफी धांसू है, और बाइक शानदार कंडीशन में है। तो चलिए जानते है इस धांसू बाइक के बारे में डिटेल्स से।

TVS Star City की धांसू डिजाइन

आपको बतादे की TVS Star City 2011 की मॉडल है और इस बाइक का आकर्षक डिजाइन सभी को पसदं है। इसमें एक क्रोम-फिनिश हेडलैंप, एक आकर्षक टेल लैंप और एक स्टाइलिश टैंक शामिल है। मोटरसाइकिल के आरामदायक सीट और हैंडलबार भी दिया हुवा है। इससे आप लंबी दूरी की यात्रा बेहद आराम से कर सकते है।

20180924034025 TVS Star City Plus in grey and black dual tone

Should You Buy the New Suzuki Access 125?, starts at just ₹ 79,900 ex-showroom in India

TVS Star City की माइलेज

माइलेज की बात करे तो TVS Star City में आपको मिलता है पॉवरफुल इंजन 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन, और ये इंजन 8.25 bhp का अधिकतम पावर और 8.4 Nm का टॉर्क पैदा करता है। और साथ में यह इंजन एक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। यानि की अगर आप ज्यादा लम्बे दुरी की सफर तय करते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। बाइक की माइलेज की बात करे तो 50 kmpl तक की माइलेज आसानी से देखने को मिल जाती है।

Commercial Vehicle Sales: Tata Motors Maintains Lead, Festive Season Boosts Demand

कीमत ( second hand TVS Star City price )

TVS Star City की कीमत की बात करे तो इंडियन मार्केट में इसकी कीमत 70 हजार के आस पास में मिल जाती है। लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है। तो आप इस बाइक को मात्र 15 हजार में OLX की वेबसाइट से ले सकते है। जी हाँ दोस्तों ये बाइक OLX की वेबसाइट में लिस्ट है। बाइक 2011 की मॉडल है। और अभी तक बाइक काफी धांसू कंडीशन में है। अगर आप इसको लेना चाहते है। तो OLX में विजिट करें।

e 1

Maruti Ertiga Dominates 7-Seater Market: Sales Figures, Features, and Price

तो दोस्तों TVS Star City एक बेहद ही धांसू बाइक है। अगर आप इस बाइक को सस्ते में लेना चाहते है। तो OLX का लिंक हमने दिया है। वहां से खरीद सकते है। बाइक की कंडीशन भी सही है ,और बाइक अभी तक मात्र 54,000 km तक चली है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...