Shreyas Talpade Reacts: सोशल मीडिया का दौर है, पता नहीं चलता कब क्या वायरल हो जाए. सोशल मीडिया ने लोगों को इस तरह प्रभावित किया कि किसी को बधाई संदेश देने के अलावा दुख भी साझा करना होता है तो इसी का सहारा लिया जाता है. कई बार सोशल मीडिया पर चली हुई पोस्ट केवल अफवाहें बनकर रह जाती हैं, जिसकी वजह से लोगों यह प्लेट फॉर्म विश्वास का पात्र नहीं माना जाता है.

सोशल मीडिया पर एक बार किसी चीज को देखने के बाद पहले पुष्टि भी करते हैं. इसके बावजूद भी भारत में ऐसे यूजर्स की संख्या काफी है, जो अचानक वायरल हुई पोस्ट पर विश्वास कर लेते हैं. आपने देखा होगा कि आए दिन किसी ना किसी के बारे में कुछ भी वायरल होता रहता है. इस बीच अभिनेता श्रेयस तलपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर उनके मौत अफवाहें उड़ने लगी.

SHREYAS TALPADE NEWS

अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट को देखकर फैंस का दिल टूट गया. बहुत फैंस तो ऐसे टूट गए कि वो सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि तक देने लगे, लेकिन जब सच्चाई का पता चला तो हैरान रह गए. अपनी मौत की अफवाहों पर श्रेयस तलपड़े ने एक बड़ा बयान दिया है.

Read More: Bajaj Avenger: 50 हजार का बजट, शानदार माइलेज के साथ खरीदें

Read More: आज ही खरीदें महिंद्रा की धांसू माइलेज वाली बाइक, Mahindra Centuro सिर्फ 28 हजार में

अफवाहों को लेकर श्रेयस तलपड़े की बड़ी अपील

सिनेमा जगत में नाम रोशन करने वाले श्रेयस तलपड़े का दिल तब टूट गया जब उनकी मौत की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर एक पोस्ट जारी कर लोगों से इन अफवाहों पर यकीन नहीं करने की बात कही है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं.

खुश हैं और स्वस्थ भी हैं। इसके साथ ही अफनी मौत की अफवाहों को लेकर नाराजगी जाहिर किया. अफवाहें कई बार बहुत ज्यादा डिस्टर्बिंग होती रहती है. असल नुकसान का कारण बन सकती हैं। इस बीच उन्होंने कहा यह मजाक की तरह है, जो बिल्कुल गलत है. इस तरह की ये अफवाहें फैलाई जाती हैं उसके परिवार के लिए यह चिंता, स्ट्रेस का कारण बन जाती हैं.

SHREYAS TALPADE UPDATE

अफवाह से काफी निराश दिखे श्रेयस तलपड़े

Read More: विटामिन सी शरीर के लिए होता है जरूरी लेकिन इसकी अधिकता से डैमेज हो सकते हैं ये पार्ट्स, जानिए!

Read More: Kangana Ranaut लाइफ पार्टनर को क्यों मानती हैं डिजास्टर? एक्ट्रेस के कहा कि…

अभिनेता श्रेयस तलपड़े इस तरह की अफवाहों से काफी नाराज दिखाई दिए. पोस्ट में लिखा- ‘डियर ऑल, मैं आप सबको यह बताना चाहता हूं कि मैं जिंदा हूं, खुश और पूरी तरह से स्वस्थ हूं. मुझे मेरे निधन का दावा करने वाली एक वायरल पोस्ट के बारे में पता चला है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मजाक का अपना स्थान है, जब इसका दुरुपयोग होता है, तो यह वास्तविक नुकसान पहुंचा सकता है।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...