Sunita Baby Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन कर हर किसी का दिल जीतने वाली सुनीता बेबी वर्तमान में किसी परिचय की मोहताज नहीं है. भले ही हरियाणवी जगत में सबसे ज्यादा पॉपुलर सपना चौधरी हों, लेकिन सुनीता बेबी भी किसी एक्टर से कम नहीं हैं, जिनके चाहने वाले लाखों में हैं. उनके किसी गांव, कस्बे और शहर में कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो पहले से ही भीड़ का हुजूम लग जाता है.

भीड़ भी इतनी अधिक की देखने को हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है. सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती है, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है. उनकी प्रसिद्धि कितनी है, इसका अंदाजा वयारल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं, जिनके झन्नाटेदार ठुमके लोगों को पागल हो दीवाने बना देते हैं.

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश होती है. इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता रहते हैं जिने साथ-साथ महफिल में खड़े लोग भी डांस करने को मजबूर हो रहे हैं. आपने उनके लटके-झटके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, जो सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं.

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाची भीड़

सुनीता बेबी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, जिनके चाहने वाले हर किसी को मजबूर कर देते हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, जो लोगों को दीवाना बना रहे हैं. इस बीच उनका एख और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनकी चाहत में फैंस की भीड़ हर किसी को दीवाना बनाने का काम कर रही है.

आप देख सकते हैं सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम गजब दिख रही हैं. यह कार्यक्रम किसी कस्बे का बताया जा रहा हैं, जहां मंच पर एकदम अपने लटके-झटकों से सोचने के लिए मजबूर करती दिख रही हैं. आपने उनके डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटकों को देखकर हर कोई दीवाना बनाने का काम कर रहा है.

Read More: स्वाद का ध्यान रखने के साथ शरीर को भी रखना चाहते हैं स्वस्थ, तो बस चंद मिनटों में ऐसे तैयार करें चिल्ली पनीर!

Read More: Old Pension Scheme: केंद्रीय कर्मचारी होंगे मालामाल! ओल्ड पेंशन योजना पर आया बड़ा अपडेट

जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर चुके हैं. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...