Tata Punch : टाटा मोटर्स का भारतीय बाजार में एक अलग ही रुतबा है जो ग्राहकों के लिए तरह-तरह की शानदार कारो को लांच करती है जिसके चलते मार्केट में टाटा की कारो का काफी दबदबा बढ़ गया है। टाटा कंपनी अपने सभी मॉडल की कार में शानदार इंजन और फीचर्स को देती है इसलिए मार्केट में टाटा की कार का बोलबाला ज्यादा है। हाल ही में टाटा की और से आने वाली एक लक्जरी कार टाटा पंच का नया मॉडल जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होगी।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाटा कंपनी जल्द ही अपनी मशहूर कार पंच को नए लुक और नए मॉडल के साथ भारतीय बाजार में लांच करने की तैयारी में लगी है जिसे जल्द ही बाजार में लांच किया जाएगा। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाली नए मॉडल की गाड़ी खरीदने क सोच रहे है तो टाटा की ये नई पंच आपके लिए बेस्ट कार होगी। आइए जानते है इस कार के कुछ लिक फीचर्स और कीमत के बारे में।

Tata Punch पॉवरट्रेन 

टाटा पंच का नया मॉडल जितनी फीचर्स में बढ़िया है उतनी ही पॉवरफुल इंजन के साथ भी आ रही है जिसमे आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल जाता है। साथ ही इसमें आपको सीएनजी वेरिएंट भी मिलने वाला है जो 115 Nm का शानदार टार्क जनरेट करता है। इस इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 18.8 से 26.99 किमी प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज मिलने की उम्मीद है।

Tata Punch jpg

Read More : Honda की एक्टिवा 7G स्कूटर जल्द होगी हाइब्रिड तकनिकी के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Tata Punch फीचर्स में होगी खास 

टाटा की नई पंच के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी लक्जरी फीचर्स मिल रहे है जिसके चलते ये कार मार्केट में खूब धूम मचाने वाली है साथ ही ये कार लोगो को भी बहुत पसंद आने वाली है। इस कार में आपको 10.25 इंच का टचस्क्रीन मिल रहा है साथ ही डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर भी दिया जा रहा है। इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 360-डिग्री का कैमरा, रिज़र्व पार्किंग सेंसर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग जैसे कई शानदार फीचर्स मिल रहे है।

Tata Punch 2 3 jpg

Tata Punch कीमत 

टाटा की नई पंच की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की ये कार भारतीय बाजार में 7 लाख रुपये की एक्स शोरूम के आसपास लांच किया जा सकता है जो इसकी अभी अनुमानित कीमत है साथ ही इसे साल के अंत तक भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है।

Read More : 47 kmpl के माइलेज के साथ बजाज की नई पल्सर 150 मार्केट में मचा रही ग़दर, फीचर्स में तोड़ रही सबका घमंड

Read More : 7235 रुपये की किस्त पर इस धांसू बाइक को बनाएं अपना, फाइनेंस प्लान पर खरीदें जल्द