Tecno Phantom V Flip : दोस्तों जैसा की आप जब जानते है की देश की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने पहला फोल्ड फ़ोन को भारतीय बाजार में लांच किया था जिसके बाद अब मार्केट में हर मोबाइल निर्माता कंपनी फोल्ड फ़ोन को लांच कर मार्केट में धूम मचा रही है। जिसकी डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। चीन मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी टेक्नो ने भी अपना फोल्ड फ़ोन लांच किया है जिसका नाम Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन है।

अगर आप भी अपने लिए एक फोल्ड स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए एक मजे की बात है। टेक्नो कंपनी अपने शानदार फ्लिप फ़ोन Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन पर पुरे 30 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है जिसके चलते आप इस महंगे फ़ोन को 30 हजार रुपये की कम कीमत में खरीद सकते है। कंपनी ने बीते कुछ महीने में इस शानदार फीचर्स वाले 5G फ़ोन की कीमत को कट किया है जिसमे चलते अब ये फ़ोन 30 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Tecno Phantom V Flip स्पेसिफिकेशन 

टेक्नो फैंटम वी फिल्प स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको अंदर की साइड 6.9 इंच का फ्लेक्सिबल अमोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है वही बहार की तरफ 1.32 इंच का अमोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस फ़ोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको Mediatek Dimensity 8050 चिपसेट प्रोसेसर मिल जाता है।

Tecno Phantom V Flip jpg

Read More : 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों मिली सौगात! महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी पर आई गुड न्यूज

Tecno Phantom V Flip कैमरा और बैटरी 

टेक्नो फैंटम वी फिल्प स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 64MP और 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और विडियो कालिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसके अलावा इसकी बैटरी की बात करे तो इस फ़ोन को पावर देने के लिए 4000mAH की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो 45W के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Tecno Phantom V Flip 2 jpg

Tecno Phantom V Flip डिस्काउंट ऑफर 

टेक्नो कंपनी अपनी फोलडेबल स्मार्टफोन को अमेज़न पर 54,899 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस फ़ोन की कीमत 8GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की रखी है, लेकिन कंपनी ने इस पर 25,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दे रही है।  जिसके बाद अब आप इस फ़ोन को सिर्फ 29,899 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है। अगर आप अन्य बैंक के कार्ड से इस फ़ोन का भुगतान करते है तो आपको 10% का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है वही इस पर 41.250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

Read More : 350cc के तगड़े इंजन के साथ हंटर 350 मचा रही मार्केट में भौकाल, छपरी KTM के उड़ गए होश

Read More : सरकार ने किया बेटियों की पढ़ाई और शादी की चिंता को दूर, हर महीने निवेश पर मिल रहा 70 लाख का रिटर्न