TVS Jupiter 110: जैसे की आप सभी को पता ही होगा की, इंडिया में एक से बढ़कर एक स्कूटर लॉन्च हो रही है। और TVS इंडिया में एक बेहद ही पॉपुलर कंपनी है। अब अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे है। तो अब जल्द ही TVS नई स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है। जी हाँ दोस्तों आपने सही सुना। लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर एक नया टीज़र दिखाया गया है। टीज़र में स्कूटर की जानकारी दिया हुवा है। और स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। आइये जानते है इस स्कूटर के बारे में।

TVS Jupiter 110 की टीज़र जारी हुआ

आपको जानकारी करदें की TVS भारतीय मार्केट में जल्द ही एक नई धांसू स्कूटर लॉन्च करेगी। और इसकी तयारी हो चुकी है, लॉन्च से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक नया टीज़र भी जारी किया है। जिसमें स्कूटर से जुड़ी कई सारे जानकारी देखने को मिल रहा है।

 

Bajaj Platina 110: Affordable, Fuel-Efficient, and Feature-Packed at Rs 86,000 just!

Rajdoot 175 Revival: Legendary Brand Returns with Modern Features

20.08.2024 09.49.07 REC
TVS Jupiter 110 की फीचर

फीचर्स की बात करे तो सोशल मीडिया पर जारी टीज़र में स्कूटर के कुछ खास फीचर्स दिखाया गया है, जैसे की इसमें LED DRL को दिखाया गया है। और इसके साथ ही लिखा है कि लाइट्स ऑन हो गई हैं। और ये काफी शानदार फीचर्स दिया हुआ है। अब जल्द ही जल्द ही नया स्कूटर पेश किया जाएगा। लॉन्च की बात करे तो टीज़र में 22 अगस्त की तारीख के बारे में भी जानकारी दी गई है। यानि की 22 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन यही हो सकता है।

फीचर्स की बात करे तो TVS Jupiter 110 नए फीचर्स दिया जा सकता है। जैसे की स्कूटर में USB पोर्ट होने की उम्मीद है । इससे आप आसानी से अपना फ़ोन चार्ज कर सकते है। इसके अलावा इसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, LED हेडलाइट्स, नए और बेहतर ग्राफिक्स के साथ लाया जा सकता है। कुल मिलाकर स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है।

TVS Jupiter 110 की इंजन

अब बात करे इंजन की तो TVS Jupiter के इंजन में बदलाव की उम्मीद कम ही है। इसमें केवल मौजूदा 109.7 cc का इंजन दिया जा सकता है। जिससे इसे 7.77 BHP का पावर और 8.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। स्कूटर की माइलेज की बात करे तो 55 kmpl तक माइलेज देखने को मिल सकता है। यानि की घूमने फिरने के लिए सबसे बेस्ट स्कूटर हो सकता है। तो दोस्तों अगर आप इस धांसू स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है। तो 22 अगस्त को लॉन्च हो होने वाला है।

20.08.2024 09.48.56 REC

TVS Jupiter 2024: A Scooter That Combines Style, Substance, and Safety

TVS Jupiter 110 की कीमत

अब बात करे कीमत की तो इस धांसू स्कूटर की कीमत एक्स-शोरूम कीमत 73650 रुपये है, लेकिन नए वर्जन की एक्स-शोरूम कीमत में थोड़ा इज़ाफा हो सकता है। क्यो की इस नए मॉडल में कुछ फीचर्स भी जोड़ा गया है। तो हो सकता है की 78 हजार के आस पास इसकी कीमत हो।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...