Yamaha RX 100: कभी भारत की सड़कों पर गदर मचाकर हर वर्ग का दिल जीतने वाली यामाहा आरएक्स 100 का कोई तोड़ नहीं है. अब यह बाइक सड़कों पर दिखाई नहीं देती, क्योंकि कंपनी ने इसका प्रोडक्शन पूरी तरह से बंद कर दिया था. यामाहा एक बार फिर इस बाइक को नए फीचर्स के साथ लॉन्च करने का प्लान बना चुका है.

कुछ समय बाद यामाहा आरएक्स 100 गांव से लेकर शहरों तक की सड़कों पर दर मचाती नजर आएगी, जिसे लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिलने की संभावना है. आप बाइक खो खरीदने की सोच रहे हैं तो प्लीज थोड़ा रुक जाइए, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. आप शानदार बाइक को खरीदकर सपना साकार कर सकते है.

Yamaha Rx 100 News 1

Read More: “रोहित शर्मा इतने भुल्लकड़ है की… पूर्व कोच ने किया टीम इंडिया के कप्तान को लेकर किया बड़ा खुलासा

Read More: चाहिए मंथली खाते में गारंटी इनकम तो ये स्कीम है आपके लिए बेस्ट, जान लें  खूबियां

इस बाइक का लुक और फीचर्स एकदम अलग ही रहने वाले हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं.यामाहा की तरफ से लॉन्चिंग पर पूर्ण रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है. मीडिया की रिपोर्ट्स में अगले साल इसकी लॉन्चिंग की बात कही जा रही है. आप इस बाइक की डिटेल नीचे जा सकते हैं.

Yamaha RX 100: बाइक की लन्चिंग में देरी की क्या वजह

यामाहा आरएक्स को लोगों के बीच खूब पंसद किया जा सकता है, क्योंक इसमें कुछ जबरदस्त फीचर्स शामिल होंगे. इसके साथ ही बाइक का साउंडट्रैक इसे बाकी बाइक्स से बिल्कुल अलग बनाने का काम करता है. इसका साउंडट्रैक ‘रिंग-डिंग-डिंग’ था, जो एक बार फिर इस नए बाइक में देना एक अहम चुनौती माना जाता है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है.

बाइक 2 गियर के साथ मार्केट में पेश की जाती थी. यह सभी 4 स्ट्रोक इंजन के साथ पेश की जाती है. इस बाइक का माइलेज भी गजब रहने की संभावना है. 90 के दशक वाली यामाहा आरएक्स 100 को अधिकतर लोगों में अनोखी आवाज़ और परफॉर्मेंस के लिए पसंद की जाती थी. बाइक की आवाज और रफ्तार उसके दो-स्ट्रोक इंजन की वजह से जानी जाती थी.इसे लोगों के बीच में खूब लाइक किया जाता था.

Yamaha Rx 100 1

Yamaha RX 100:कब तक लॉन्चिंग संभव

Read More: 2024 TVS Jupiter 110 का नया मॉडल इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या होंगे इसके फीचर्स

Read More: EPFO UPDATE: लो जी पीएफ कर्मचारियों का इंतजार हुआ खत्म! ब्याज पर आई ऐसी अपडेट कि झूमे लोग

यामाहा आरएक्स 100 की लॉन्चिंग की बात करें तो इसे जल्द ही मार्केट में पेश किया जा सकता है. पहले चर्चा थी कि यामाहा आरएक्स को जनवरी 2025 में लॉन्च कर दिया जाएगा, लेकिन अब स्थिति लगभग स्पष्ट होती दिख रही है. बाइक को जून 2025 के बाद ही लॉन्च किया जाएगा. पहले लॉन्च करने का कंपनी की तरफ से किसी तरह का प्लान नहीं है, जो किसी बड़े झटके की तरह है. इसलिए ग्राहक थोड़ा और वेट कर लें, जिसकी खरीदारी कर सपना साकार कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...