TVS Jupiter 110 New : भारतीय बाजार में जैसे बाइक की डिमांड बढ़ गई है ऐसे ही मार्केट में स्कूटर की डिमांड भी दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते हर टू व्हीलर निर्माता कंपनी शानदार स्कूटर को लांच कर रही है। टीवीएस कंपनी ने कई स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया है जिसमे टीवीएस का जुपिटर स्कूटर मार्केट में काफी लोकप्रिय है जिसे हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है। हाल ही में बताया जा रहा है की टीवीएस कंपनी अपने जुपिटर स्कूटर को अपडेट वर्जन के साथ भारतीय बाजार में लांच करने वाली है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्कूटर को खरीदना चाहते है तो आप टीवीएस की तरफ से आने वाला नया जुपिटर स्कूटर सबसे बेस्ट होगा। इस स्कूटर का लुक पहले के जुपिटर से काफी अलग मिलने वाला है साथ ही इसके फीचर्स में भी कई बदलाव होते दिखेंगे जो आज के युवाओ को ये स्कूटर और भी पसंद आने वाला है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन बताया जा रहा है की इस स्कूटर को मार्केट में जल्द ही लांच किया जाएगा।

TVS Jupiter 110 New इंजन 

टीवीएस कंपनी ने बताया है इस अपकमिंग नया जुपिटर स्कूटर में 109cc का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन मिलने वाला है जो 7.77 भप्त की अधिकतम पावर और 8.8 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस इस स्कूटर के इंजन को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 40 से 45 kmpl तक का शानदार माइलेज मिलने वाला है साथ ही टीवीएस कंपनी इसमें सीएनजी वेरिएंट भी बाजार में लॉन्च करने वाली है।

TVS Jupiter 110 New jpg

Read More : Hero का मार्केट फीका करने आई होंडा की नई 125cc शाइन, फीचर्स के साथ जानें कीमत

TVS Jupiter 110 New फीचर्स 

टीवीएस जुपिटर स्कूटर का नया मॉडल के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल रहे है साथ ही इसका डिज़ाइन भी काफी आकर्षक दिया है जिससे ये स्कूटर लोगो के दिलो में जगह बनाने वाला है। इस बाइक में आपको हॉरिजॉन्टल एलईडी डेटाइम, और टेल लैंप असेंबली देखने को मिल जाती है इसके अलावा इसमें आपको 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

TVS Jupiter 110 New 2 jpg

TVS Jupiter 110 New कीमत 

टीवीएस के नए जुपिटर स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 77 हजार रुपये से लेकर 90 हजार रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है वही इसकी लांच डेट की बात करे तो कंपनी इसे 22 अगस्त यानि कल लॉन्च करने की तैयारी में है। अगर आप भी नया स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए ये स्कूटर बेस्ट ऑप्शन होगा।

Read More : KTM की पुंगी बजाने आ गई यामाहा की नई स्पोर्ट्स MT 03 बाइक, हर कोई लुक देख हो रहा इम्प्रेश

Read More : LIC का धमाका प्लान, प्रतिदिन 296 रुपये जमा किए तो मैच्योरिटी पर मिलेंगे 60 लाख रुपये, जानें डिटेल