Urfi Javed Viral Dress: उर्फी जावेद अपने अटपटे और अनोखे अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी ही रहती हैं। ये जैसे ही बाहर निकलती हैं किसी न किसी तरह से फैन्स का ध्यान इनके ऊपर चला ही जाता है क्योकि हर बार उर्फी कुछ न कुछ कमाल की ड्रेस पहन जलवा बिखेरती दिखाई देती हैं। अब उर्फी जावेद ने एक बार फिर से हंगामा खड़ा कर दिया है और सोशल मीडिया में इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

हाल ही में उर्फी जावेद को पैपराजी के द्वारा ग्रीन कलर की साड़ी स्टाइल ड्रेस में कैप्चर किया गया है। एक्ट्रेस एन्ड फैशन इन्फ्लुएंसर का इस ग्रीन ड्रेस में वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वैसे ये कोई नई बात जब उर्फी के लुक को देख सबके होश उड़े के उड़े रह गए। वे हमेशा ही बोल्ड और अलग ग्लैमरस अंदाज में दिखाई देती रहती हैं। अभी उनके हाल ही में वायरल हो रहे लेटेस्ट लुक की बात करें तो वे हरी रंग की साड़ी स्टाइल ड्रेस कैरी करते हुए दिखाई दे रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

//www.instagram.com/embed.js
उनके इस लुक को देख तो फैन्स तो पूरी तरह से फ़िदा ही हो गए हैं। वहीं, एक्ट्रेस की जमकर तारीफें कर रहे हैं, तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ रहा है।

इन्होनें हरी रंग की साड़ी पहन रखी है, जिसमें इनके बाल खुले हुए हैं और गले में एक पेन्डेन्ट पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने हील्स भी कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस का ये लुक कतई जहर लग रहा है। वहीं, ड्रेस को मैच करते हुए उन्होंने सफ़ेद रंग के हील्स को भी पहना हुआ है। अब एक्ट्रेस नए लुक में आएं और सोशल मीडिया में आग न लगे तो ऐसा कैसे हो सकता है।

ऐसे में लोगों का तरह-तरह का रिएक्शन आ रहा है। कोई उन्हें क्यूट और गॉर्जियस कह रहा है तो किसी का कहना है कि मोहतरमा अलग दुनिया से आती हैं। इनके ड्रेसिंग सेंस को कुछ लोगों ने अटपटा करार दिया है तो कुछ लोगों ने कहा कि ऑरिजिनेलिटी तो इनकी ड्रेस में बसती है।

Neelam Singh is a skilled content writer with 3 years of experience crafting engaging and informative articles. Her passion for research and clear communication allows her to translate complex topics into...