Vivo Y300 Pro: Vivo की आने वाली पॉपुलर Y300 सीरीज को लेकर मार्केट में काफी हल चल मचा रखी है। इस सीरीज के अंदर Vivo Y300 और Vivo Y300 Pro जैसे मॉडल्स लॉन्च किए जा सकते हैं। हालांकि, इस सीरीज के Vivo Y300 Pro मॉडल को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट है, क्योंकि इसका पैकेजिंग बॉक्स लॉन्च से पहले ही लीक हो गया है। इस लीक से फोन की बैटरी और कुछ मेन स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आ चुकी है। तो चलिए इसके डिटेल्स को जानते हैं।

Vivo Y300 Pro 2 jpg

Vivo Y300 Pro की बैटरी डिटेल्स

लीक हुई जानकारी के हिसाब से, Vivo Y300 Pro में 6500mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह जानकारी पैकेजिंग बॉक्स पर क्लियर तरीके से देखी जा सकती है। इससे पहले भी कई चाइनीज टिप्स्टर्स ने इस बड़े बैटरी फीचर की परडिक्शन की थी, लेकिन अब इस लीक से इसकी कन्फर्मेशन भी हो गई है। यह बड़ी बैटरी कन्फर्म रूप से इस स्मार्टफोन का ख़ास बात होगी, ये स्मार्टफोन खासकर उन यूजर्स को काफी पसद आएगा जो लंबे समय तक बिना चार्ज किए अपने फोन का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं।

Vivo Y300 Pro 1 jpg

Read More: Oppo का ये स्मार्टफोन जल्द होगा इंडिया में लॉन्च, सामने आयी स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स

Read More: Grand Vitara Hybrid car, know price and best features

Vivo Y300 Pro का कलर वेरिएंट और चार्जिंग

बात की जाए Vivo Y300 Pro का कलर वेरिएंट और चार्जिंग के बारे में तो पैकेजिंग बॉक्स से यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि Vivo Y300 Pro का एक वेरिएंट पर्पल कलर में आ सकता है, जो इसे और भी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बनाता है। साथ ही, फोन को 3C सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है, जिससे यह पता चलता है कि इसमें 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। यह फीचर यूजर्स को फ़ास्ट चार्जिंग की फीचर्स प्रोवाइड करेगा, जिससे बड़े बैटरी साइज के बावजूद फोन को जल्दी से चार्ज किया जा सकेगा।

Read More: हो गया कंफर्म! रोहित शर्मा आईपीएल में किस टीम के बनेंगे कप्तान? जानें बड़ा अपडेट

Raed More: Samsung Galaxy S24 FE की स्पेसिफिकेशन्स आयी सामने, 4565mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

Vivo Y300 Pro का कैसा होगा मार्केट वैल्यू

कैसी हो सकती है Vivo Y300 Pro का मार्केट वैल्यू अब सवाल यह उठता है कि Vivo Y300 Pro अपने बड़े बैटरी साइज और अदर पॉसिबल अपग्रेड्स के साथ मार्केट में कैसा परफॉरमेंस करेगा। क्या यह फोन Vivo के अन्य मॉडल्स की तरह ही सफल होगा या इसे भीड़ से अलग पहचान मिलेगी, यह तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन इतना जरूर है कि Vivo Y300 Pro ने लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन लवर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा कर चुकी है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...