Mohsin Khan Heart Attack: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो को दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। खास बात ये है कि हर एक किरदार ने स्पेशल रोल निभाया। वहीं, मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहसिन खान (Mohsin Khan) जिन्होनें सीरियल में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाया था, इनके रोल की आज भी प्रशंसा होती है।

वहीं, ताजुब होगा जानकर कि हाल ही में मोहसिन खान ने खुलासा किया कि बीते साल उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) हुआ था। एक्टर अभी मात्र 31 साल के हैं, ऐसे में इस खबर को सुन सभी काफी ज्यादा शॉकेड हैं। लेकिन अब घबराने कि कोई बात नहीं है क्योकि एक्टर फिलहाल पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

मोहसिन खान के सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। वहीं, टीवी एक्टर अक्सर अपने फैन्स के लिए फोटोस और वीडियोस को आय दिन शेयर करते हुए दिख जाते हैं। दरअसल, बीते ढाई वर्षों से मोहसिन एक्टिंग के करियर से दूरी बना के रख रहे थे। ऐसे में सबको लग रहा था कि सुर्खियां बिखेरने वाले मोहसिन क्या अब किसी प्रोजेक्ट में काम करेंगें भी या नहीं? लेकिन अब एक्टर ने खुद ही इस प्रश्न का जवाब दिया है।

mohsin khan tv actor jpg

इतने लम्बे समय से आख़िरकार क्यों हैं एक्टिंग करियर से दूर

मोहसिन खान बीते कुछ समय से किसी भी टीवी शो में नहीं दिखाई दे रहे थे। साथ ही न ही कोई टीवी एड न ही किसी किसी सांग में आने की जानकारी एक्टर ने अपने फैन्स संग शेयर की। ऐसे में एक तरफ कई लोग सोंच रहे थे कि क्या एक्टर किसी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसकी प्रेपरेशन के लिए वे व्यस्त हैं। तो दूसरी ओर कुछ लोगों का मानना था कि एक्टर अपने करियर को बदलना चाहते हैं और किसी अन्य फील्ड में जाना चाहते हैं।

क्या है ऐसी वजह जिसके कारण मोहसिन खान हुए टीवी इंडस्ट्री से दूर

अपने हाल ही के इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि वे कम से कम ढाई साल ब्रेक लेने का विचार कर रहे थे। इसके पीछे का कारण है उनकी सेहत। उन्होंने बताया कि पहले तो वो फैटी लिवर की समस्या से परेशान थे। इसके बाद पिछले वर्ष उन्हें माइनर हार्ट अटैक भी आया। एक्टर ने अभी तक इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया था क्योकि उनका कहना है कि उस समय लगा था कि अभी बताना ठीक नहीं है। इतना ही नहीं एक्टर ने ये तक बताया कि उन्हें कई अस्पताल भी बदलने पड़े हैं। लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। मोहसिन ने कहा लेकिन अभी भी फैटी लिवर के कारण कई बार नींद आने में दिक्कत होती है।

साथ ही, डॉक्टर्स ने मोहसिन को बताया कि फैटी लिवर होने के कारण ही उन्हें हार्ट अटैक आया है। फैटी लिवर हार्ट अटैक आने का एक बड़ा कारण है क्यूंकि इससे शरीर में कोलेस्ट्रॉल एकत्रित होता जाता है। जो हार्ट तक सप्लाई करने वाले ब्लड फ्लो को रोकने लग जाता है।

Neelam Singh is a skilled content writer with 3 years of experience crafting engaging and informative articles. Her passion for research and clear communication allows her to translate complex topics into...