Kangana Ranaut: कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस अब पॉलिटिशियन भी बन चुकी हैं और भारतीय जनता पार्टी (Bjp) की सांसद हैं। एक्ट्रेस हाल-फिलहाल में अपनी अपकमिंग मूवी ‘इमरजेन्सी’ (Emergency) को लेकर के चर्चा में बनीं हुई हैं। आने वाले सितम्बर 6 में उनकी ये मूवी रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कुछ दिनों पहले हुआ था जिसे दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है।

अब क्वीन का पॉडकास्ट राज शमनी (Raj Shamani) के साथ आया है। जहाँ उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई सारी बातें की हैं। साथ ही पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान उन्होनें ये भी बताया कि शादी को लेकर उनका क्या विचार है और कब तक उनका फ्यूचर प्लान है कि शादी और बच्चे करेंगी।

kangana 1

शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राज शमनी से बातचीत करते समय जब सवाल किया गया कि शादी करना क्या जरूरी है तो उन्होंने कहा ‘ये कॉन्ट्रोवर्शियल’ लगता है। उन्होंने कहा कि एक पार्टनर होना चाहिए क्योकि अगर साथी न हो तो रहना काफी मुश्किल लगने लगता है। साथी के बिना रहना मुश्किल है, लेकिन ये भी सही है कि राइट पार्टनर होना चाहिए। अगर वो आपके पास हो तो मुश्किल से मुश्किल वक्त में आपको लगता है कि कोई आपके साथ है।

एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि आप जैसे उम्र में आगे बढ़ते जाते हैं, आपका आपके पार्टनर के साथ तालमेल बैठना थोड़ा सा मुश्किल होता जाता है। लेकिन अगर कम उम्र में शादी हो जाए तो उतना मुश्किल नहीं होता है। यही वजह है कि गाँव में आज भी कम उम्र में शादी कर देते हैं क्योकि उस उम्र में जूनून होता है और आगे बढ़ने कि दिशा होती है।

एक्ट्रेस ने क्या कहा कि कब करेंगी शादी और बच्चे

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वे शादी कब करना चाहती हैं, या करना भी चाहती हैं कि नहीं। तो उन्होंने कहा कि हाँ बिलकुल करना चाहती हूँ। वहीं, लाइफ पार्टनर को लेकर उन्होंने कहा कि ‘सही इंसान कि तलाश नहीं करनी चाहिए, अगर ढूंढ़ने निकलेंगें तो खराब चीजें हाथ लगेंगी। तलाश नहीं करना ही तलाश करने का सबसे अच्छा तरीका है।

कब डिजास्टर बन जाते हैं रिश्ते?

पार्टनर देर तक न मिल पाने की बात पर कंगना ने कहा कि जिन लोगों की शादी जल्दी होती है उनके लिए फायदा होता है, क्यूकि अगर समय गुजर जाने के बाद समीकरण बैठाना काफी ज्यादा कठिन हो जाता है। एक्ट्रेस ने बातों ही बातों में इस ओर इशारा कर दिया कि उम्र बढ़ने के बाद लाइफ पार्टनर मिले तो कई बार रिश्ते तालमेल की वजह से डिजास्टर बन जाते हैं।

Neelam Singh is a skilled content writer with 3 years of experience crafting engaging and informative articles. Her passion for research and clear communication allows her to translate complex topics into...