Yamaha R15 V4 : आज हर युवा की पहली पसंद एक स्पोर्ट्स बाइक होती है जिसे खरीदने का हर युवा का एक सपना होता है। मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज यामाहा मोटर कंपनी ने चालू किया है जिसने पहली बार अपनी आर15 बाइक को बाजार में लांच किया था जिसके बाद मार्केट में कई स्पोर्ट्स बाइक लांच हो चूँकि है। यामाहा ने अपनी आर15 बाइक को काफी अपडेट वर्जन में लांच कर दिया है जिसका नाम Yamaha R15 V4 है। इस बाइक को बहुत ही शानदार लुक के साथ मार्केट में पेश किया है।

आज जब भी कोई व्यक्ति अपने लिए एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोचता है तो वो यामाहा की मशहूर आर15 की और जाता है जिसका अपडेट वर्जन भी अब मार्केट में लांच कर दिया गया है। इस यामाहा आर15 वी4 बाइक में आपको शानदार इंजन और फीचर्स मिल रहे है जो हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे है। अगर आप भी अपने लिए एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आप यामाहा की इस बाइक की तरफ जा सकते है।

Yamaha R15 V4 इंजन 

यमाहा आर15 वी4 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 155 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वाल्व इंजन दिया गया है जो 18.4 Ps की अधिकतम पावर और 14.2 Nm का टार्क जनरेट करता है इसके इंजन को टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 55.20 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल जाता है यानि आप इस बाइक को 1 लीटर पेट्रोल में 55 kmpl तक आराम से चला सकते है।

Yamaha R15 V4 jpg

Read More : 7235 रुपये की किस्त पर इस धांसू बाइक को बनाएं अपना, फाइनेंस प्लान पर खरीदें जल्द

Yamaha R15 V4 फीचर्स 

यमाहा आर15 वी4 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी लक्जरी फीचर्स देखने को मिल जाते है जो अन्य स्पोर्ट्स बाइक में मिलना मुश्किल होते है इसलिए इस बाइक को हर युवा सबसे ज्यादा पसंद करता है। इस बाइक में आपको डबल डिस्क ब्रेक दिया गया है साथ ही इसमें डुअल चैनल एबीएस सिस्टम भी दिया गया है। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर और ट्रिपमीटर साथ में 11 लीटर का फ्यूल टैंक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए है।

Yamaha R15 V4 2 1 jpg

Yamaha R15 V4 कीमत 

अगर आप भी कॉलेज में हवा बाजी के लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए यमाहा आर15 वी4 बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.82 – 1.98 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया गया है जिसमे आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल जाते है।

Read More : महिंद्रा की छुट्टी करने आ रही टाटा की नई पंच, सेफ्टी फीचर्स के साथ कितनी होगी कीमत?

Read More : 47 kmpl के माइलेज के साथ बजाज की नई पल्सर 150 मार्केट में मचा रही ग़दर, फीचर्स में तोड़ रही सबका घमंड