Yamaha XSR 155 Launch : यामाहा मोटर्स कंपनी देश की सबसे मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो आए दिन शानदार बाइक को नए फीचर्स और लुक के साथ लॉन्च करती है। यामाहा में युवाओं की डिमांड पर मार्केट में Yamaha XSR 155 बाइक को लॉन्च कर दिया है जो युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी अपने लिए एक नई क्रूजर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो यामाहा की XSR 155 बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा।

यामाहा की ये क्रूज़र बाइक बुलेट जैसी बाइक को टक्कर दे रही है जो हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी बुलेट वालो का घमंड तोड़ना चाहते है तो आपके लिए यामाहा की XSR 155 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक में आपको अमेजिंग फीचर्स और शानदार माइलेज मिल रहा है, जो आपके लंबे सफर के आइए काफी आरामदायक होगी।

Yamaha XSR 155 स्पेसिफिकेशन 

इंजन = 155cc

माइलेज = 48.58 kmpl

पावर = 19.3 PS @ 10000 rpm

टार्= 14.7 Nm @ 8500 rpm

आगे के ब्रेक = डिस्क

पीछे के ब्रेक = डिस्क

फ्यूल टैंक = 10 लीटर

Yamaha XSR 155 2 jpg

Read More : चाहिए मंथली खाते में गारंटी इनकम तो ये स्कीम आपके लिए बेस्ट, जान लें खूबियां

Yamaha XSR 155 इंजन

यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कुल्ड इंजन दिया गया है जो 19.3 Ps की अधितम पावर और 14.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी ने इसमें 48.58 kmpl तक का शानदार माइलेज दे रही है।

Yamaha XSR 155 Launch jpg

Yamaha XSR 155 फीचर्स 

यामाहा XSR 155 बाइक के फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसमें मॉर्डन टाइप के शानदार फीचर्स दे रही है जो आज के युवाओ को ये बाइक और भी पसंद आ रही है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है वही इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिपमीटर दिया गया है इसके साथ ही इस बाइक में आपको सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है जिसके साथ रियर और फ्रंट में डिस्क ब्रेक मिल जाता है जो आपको काफी सेफ्टी प्रदान करते है।

Yamaha XSR 155 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहते है जो हाई पावर इंजन और साथ में बेहतरीन फीचर्स से लेस हो तो आपके लिए यामाहा द्वारा लॉन्च की भारतीय बाजार में Yamaha XSR 155 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक को लेकर जब आप सड़क पर निकलते हो तो बुलेट वाला भी आपकी बाइक की तारीफ करेगा। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.40 लाख रुपये की कीमत पर लांच किया है। कंपनी इस बाइक को दिसम्बर 2024 में लॉन्च करने वाली है।

Read More : सरकार का बेटियों को खास तोहफा, हर महीने निवेश पर मिलेगा 21 की उम्र में लाखो का रिटर्न

Read More : एसबीआई का धमाका, 5 लाख की एफडी पर मिल रहा इतना रिटर्न की होंगे मालामाल