108MP Camara Smartphone : अगर आप भी सेल्फी लवर्स है और आपको पिक्चर क्लिक करना काफी पसंद है तो आपके लिए मार्केट में ऐसी कई शानदार स्मार्टफोन है जिसकी कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त मिल जाती है। अगर आप भी कम बजट में शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है तो आज हम आपके लिए ऐसे स्मार्टफोन लेकर आए है जिसमे आपको 108MP का शानदार कैमरा मिल जाता है साथ ही इनकी कीमत भी आपको काफी कम बजट में मिल जाती है।

आज हम आपको इस लेख में अमेज़न पर चल रही सेल के दौरान मिल रहे काफी सस्ते बजट में शानदार कैमरा क्वालटी वाले स्मार्टफोन की लिस्ट के बारे में आपसे चर्चा करने वाले है जहाँ पर आपको कुछ स्मार्टफोन पर ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए आप भी इस बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन की लिस्ट को देख कर अपने लिए एक नया शानदार फीचर्स वाले फ़ोन चुन सकते है।

Realme C53 स्मार्टफोन 

रियलमी का ये शानदार स्मार्टफोन आपको काफी शानदार फीचर्स के साथ मिल जाता है जिसमे आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फ़ोन में आपको 5000mAH की बैटरी साथ में 18वाट का फ़ास्ट चार्जिंग मिल जाता है। इस समय अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल के दौरान आप इस फ़ोन को आप 9,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है। इस फ़ोन को अमेज़न से खरीदने पर एसबीआई कार्ड पर 750 रुपये की छूठ मिल जाती है साथ ही आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Read More : हो गई है पैसों की किल्लत तो EPF फंड से करें LIC पॉलिसी प्रीमियम पेमेंट, मगर ये हैं जरुरी शर्त!

Redmi 13 5G स्मार्टफोन  

अगर आप अपने लिए कम बजट में 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए रेडमी 13 5G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस समय ये फ़ोन अमेज़न पर 12,999 रुपये में मिल रहा है वही फ्लिपकार्ट पर ये फ़ोन 13,312 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। हाल ही में फ्लिपकार्ट इस फ़ोन को खरीदने पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। इस फ़ोन में आपको शानदार स्नैपड्रगन 4 जेन 2 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इसमें 108MP का मेन कैमरा साथ में 2MP का मैक्रो कैमरा और 13MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Redmi 13 5G 1 jpg

Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन 

इंफीनिक्स का ये शानदार 5G स्मार्टफोन इन समय फ्लिपकार्ट पर 17,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है जिस पर आपको ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 750 रुपये की छूठ मिल रही है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी फाडू फीचर्स मिल है जिसमे आपको Media Tek Dimensity 7020 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस फ़ोन में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा साथ में दो 2MP सेंसर और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Read More : Realme का ये धांसू फ़ोन मिल रहा 3000 रुपये के डिस्काउंट के साथ काफी सस्ते में, फीचर्स के मामले में करेगा आपको इंप्रेश

Read More : रोहित शर्मा टेस्ट और वनडे से भी लेंगे सन्यास! फटाफट जानें ताजा अपडेट