नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) ने 90 के दशक की तमाम खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस किया है. इनमें से एक नाम अभिनेत्री जूही चावला का भी है। जूही चावला (Juhi Chawla) और आमिर खान ने मिलकर एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती थी. वही निर्माता भी इन दोनों के ऊपर पैसा लगाने से नहीं डरते थे। आज से 30 साल पहले इन दोनों की फिल्म हम हैं राही प्यार के रिलीज हुई थी.

1993 में आई इस फिल्म को महेश भट्ट ने निर्देशित किया था। इस फिल्म ने आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर जूही चावला (Juhi Chawla) की जिंदगी बदल दी थी। आमिर खान को इस फिल्म से काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी और जूही चावला को इस फिल्म के लिए बेस्ट अभिनेत्री के रूप में अवार्ड मिला था. अब इस खास मौके पर अभिनेत्री नवनीत निशान ने फिल्म से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर किया है.

जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ किसिंग सीन दिया था. आपको बता दें कि नवनीत निशान भी इस फिल्म में मौजूद थी. उन्होंने हम हैं राही प्यार के में माया का किरदार अदा किया था. जो आमिर खान के साथ शादी करना चाहती है. इस दौरान फिल्म में उनका और आमिर खान का किसिंग सीन भी फिल्माया गया था.

लेकिन बाद में इस किसिंग सीन को फिल्म से हटा कर अलग कर दिया गया था. अभिनेत्री ने उस सीन से जुड़ी हुई एक बात शेयर की है । उन्होंने कहा दुख की बात है कि यह एक क्यूट सीन था जिसे बाद में एडिट कर दिया गया था. हमारी सगाई के बाद में आमिर खान के घर उसे पिक करने गई थी और मैंने उनके गाल पर किस किया था.

जब मैंने उन्हें किस किया तो उनके गाल पर लिपस्टिक का निशान बन गया था. बाद में आमिर ने कहा इसे ऐसे ही जारी रखना होगा. इसलिए उन्होंने मुझसे पूरा दिन अपने गाल पर तकरीबन सात आठ बार किस करवाया. मैं घर आई और मैंने अपने दोस्तों को बताया कि मैंने पूरा दिन आमिर खान को किस किया मेरी तो लॉटरी निकल गई.

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...